महिलाओं के लिए अच्छी भूमिका लिखे जाने से खुश है सोनाली

Samachar Jagat | Sunday, 23 Apr 2017 04:00:01 PM
Sonali is happy with writing good role for women

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे फिल्मों में महिलाओं के लिए अच्छी भूमिका लिखे जाने से खुश हैं। सोनाली को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये दो दशक से अधिक का समय हो गया है। 

विश्वास हो तो सपना हो सकता है पूरा : गौहर खान

सोनाली काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है। वह इस बात को लेकर बेहद खुश है कि फिल्मों में अब महिलाओं के लिये अच्छी भूमिका लिखी जा रही है और वह महज शो-पीस के तौर पर इस्तेमाल नहीं की जा रही है।

सोनाली का कहना है कि फिल्म निर्माता अब उबाऊ कहानियों और पुराने फॉर्मूले को छोड़कर मजबूत कहानियों का चयन कर रहे हैं। उन्होंने कहा, चीजें अब ज्यादा पेशेवर और व्यवस्थित हो गई हैं। महिलाओं के लिए अच्छी भूमिकाएं लिखी जा रही हैं और लोग उबाऊ तथा पुराने फॉमूर्ले की बजाय दमदार कहानी को बढ़ावा दे रहे हैं।

विशाल भारद्वाज इरफान खान और दीपिका पादुकोण संग बनाएंगे फिल्म

सिनेमा फिर से अपने सुनहरे दौर में है। श्वेत-श्याम युग में ऐसा हुआ करता था, जहां महिलाओं के लिए दमदार किरदार लिखे जाते थे और मुझे लगता है कि हम फिर से सिनेमा के सुनहरे दौर को देख रहे हैं।- वार्ता 

प्रभास को तीरंदाजी में हुई रूचि

सोनाक्षी के 'नूर' से गौरवान्वित हुए शत्रुध्न सिन्हा

रिलीज को तैयार है संजय दत्त की 'भूमि', जानें रिलीज डेट 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.