प्रियंका 'क्वांटिको' के तीसरे और अंतिम सीजन के लिए करेंगी वापसी

Samachar Jagat | Tuesday, 16 May 2017 02:01:13 PM
third and final season of Quantico as ABC renews it for 13 episodes

लॉस एंजिलिस। एबीसी पर प्रसारित होने वाला अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अभिनीत ‘क्वांटिको’ का तीसरा सत्र संक्षिप्त रहने वाला है। हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, निर्माताकार्यकारी निर्माता जोश सफ्रैन के हट जाने के बाद एफबीआई की पृष्ठभूमि पर आधारित धारावाहिक के निर्माण का कामकाज कोई नया व्यक्ति देखेगा।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इस अजनबी लड़की संग रणबीर की फोटो 

हालांकि, सफ्रैन कार्यक्रम के नये सत्र में एक सलाहकार के रूप में उपलब्ध रहेंगे। सफ्रैन ने बताया, ‘‘कार्यक्रम के लिए मेरा दो साल का अनुबंध था और यह समाप्त हो गया। मैं एक अच्छे मुकाम और सक्षम व्यक्ति के हाथों में कमान सौंप कर कार्यक्रम छोड़ रहा हूं।’’ 

वर्ष 2015 में शुरू हुए इस धारावाहिक के 13 एपिसोड ही तैयार किए जाने का निर्देश मिला है। कार्यक्रम में एलेक्स पैरीश का किरदार निभाने वाली प्रियंका ने प्रशंसकों के लिए ट्वीटर पर समाचार साझा किया है।

बेटी सारा के कहने पर करीना ने तोड़ी सैफ से ये डील 

प्रियंका ने ट्वीट किया है, ‘‘क्वांटिको के तीसरे सत्र को लेकर काफी उत्साहित हूं। इसे साकार करने के लिए हर किसी को बधाई। एलेक्स पैरीश जल्द ही वापस आने वाली है।’’

शाहिद की हीरोइन फिल्म मुन्ना माइकल में आएंगी नजर 16 साल बाद 

श्रध्दा को लेकर अर्जुन ने खोला ये राज...पढ़े पूरी खबर 

फिल्म 'सुपरसिंह' के लिए दिलजीत ने पहना 11 किलो का कॉस्टयूम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.