बेटी सारा के कहने पर करीना ने तोड़ी सैफ से ये डील

Samachar Jagat | Tuesday, 16 May 2017 12:32:10 PM
saif ali khan daughter sara convince kareena kiss onscreen

मुंबई। बताया जाता है कि सैफीना ने शादी से पहले यह तय किया था कि शादी के बाद वे किसी भी फिल्म में अपने को-स्टार के संग किसिंग सीन नही देगें। लेकिन एक दुसरे संग किया ये वादा ज्यादा दिन चल नही पाया। पिछले साल अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान की प्रदर्शित हुई फिल्म की एंड का इस वादे पर पानी फेरती नजर आई।

श्रध्दा को लेकर अर्जुन ने खोला ये राज...पढ़े पूरी खबर 

जी हां करीना और अर्जुन स्टारर इस फिल्म में दोनो के बीच हुए जबर्दस्त किसिंग सीन देखने को मिले। यही नहीं सैफ अली खान की इसी साल प्रदर्शित हुई फिल्म रंगून में भी वह अपनी को- स्टार कंगना रनौत के साथ किसिंग सीन में नजर आए। 

एक दूसरे संग किया गया ये वादा ज्यादा दिनो तक चल नही पाया। इस वादे को तोड़ने के पिछे ऐसी क्या वजह रही इस वजह पर से करीना ने खुद पर्दा उठाया है। जी हां बताया जाता है कि करीना ने बेटी सारा के कहने पर इस डील को तोड़ा है। जानकारी के मुताबिक सारा ने करीना और सैफ को ये सुझाव दिया था कि शादी में ऐसी कोई डील नहीं होनी चाहिए। सारा ने दोनों को ये भी समझाया कि जैसे फिल्मों में बाकी सीन होते हैं, वैसे ही किसिंग सीन भी होते हैं। किसिंग सीन को फिल्म के अन्य सीन की भांति ले।

फिल्म 'सुपरसिंह' के लिए दिलजीत ने पहना 11 किलो का कॉस्टयूम 

आपको बता दें कि कुछ समय से सैफ और अमृता की बेटी सारा के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरे आ रही थी, जिनके मुताबिक सारा जल्द ही बॉलीवु़ड से अभिनय की दुनिया में कदम रखेगी।

source - google 

PICS : फिर से हॉट लुक में नजर आई जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा 

अब क्या सस्पेंस लेकर आएगी बाहुबली-3?

बोस पर आधारित वेब सीरिज में राजकुमार राव के साथ नजर आएगीं पत्रलेखा  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.