सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इस अजनबी लड़की संग रणबीर की फोटो

Samachar Jagat | Tuesday, 16 May 2017 01:12:34 PM
Ranbir kapoor with romances mystery woman

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनो अपनी बेसब्री से इंतजार की जाने वाली अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में खासे बिजी चल रहे है। यही नही वे इन दिनो संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहे है। आपको बता दें कि जग्गा जासूस में रणबीर कपूर के अपॉजिट उनकी एक्स गर्लफ्रैंड रह चुकी कैटरीना कैफ नजर आने वाली है। फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है। यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। 

बेटी सारा के कहने पर करीना ने तोड़ी सैफ से ये डील

लेकिन रणबीर की इस फिल्म को रिलीज होने में अभी काफी वक्त है, रणबीर पहले से ही सुर्खियो में छाए हुए है। अरे नहीं नही हम फिल्म की नही बल्कि उन तस्वीरों की बात कर रहे है जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

शाहिद की हीरोइन फिल्म मुन्ना माइकल में आएंगी नजर 16 साल बाद 

दिलचस्प बात ये है कि इन फोटो में रणबीर एक अजनबी लड़की के संग इंटीमेट होते नजर आ रहे है। कौन है ये लड़की जिसके संग रणबीर की नजदीकियां बढ़ रही है तो चलिए जानते है। जो तस्वीरे सोशल मीडिया पर चिंगारी की तरह फैल रही है, वह एक एड शूट की तस्वीरें है। 

Source- google 

श्रध्दा को लेकर अर्जुन ने खोला ये राज...पढ़े पूरी खबर 

फिल्म 'सुपरसिंह' के लिए दिलजीत ने पहना 11 किलो का कॉस्टयूम

PICS : फिर से हॉट लुक में नजर आई जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.