बॉलीवुड की ये अदाकाराएं जिन्होनें फिल्म की खातिर दिए टॉपलेस सीन

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 03:59:59 PM
These Bollywood actresses sake of film Topless Scene

मुंबई। बिना बोल्ड सीन के बॉलीवुड की कल्पना भी नही की जा सकती। आज हम आपको बॉलीवुड फिल्मों के कुछ ऐसे ही दृश्यों के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें जानकर और देखकर आप अवाक रह जाएगें।

Periods के दौरान ऐसा करना आपके लिए हो सकता है बेहद घातक, महिलाएं इसे जरुर पढ़े

नेहा धूपिया (जूली-2004)

इस लिस्ट की शुरुआत हम नेहा धूपिया की फिल्म जूली से करते है जिसके एक सीन में वे बैड पर लेटी हुई है। नेहा धूपिया की ये फिल्म 2004 में प्रदर्शित हुई थी। जिसमें उनके इस बोल्ड अवतार ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

दिपा साही (माया मेमसाब-1993)

यह बॉलीवुड का कोई प्रसिध्द नाम नही है, लेकिन 1993 में आई शाहरुख खान के साथ फिल्म माया मेमसाब ने इस अभिनेत्री को काफी ख्याति दिला दी। फिल्म के एक लव सीन में दीपा ने टॉपलैस सीन दिया था। जिसे लेकर इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी।

Skinny Jeans से आपकी यारी पड़ सकती है बॉडी पर भारी

उदिता गोस्वामी (जहर-2005)

बॉलीवुड में किसिंग सीन के चलते फेमस हुए इमरान हाशमी की 2005 में आई फिल्म जहर जिसमें उनके अपोजिट हिरोइन थी उदिता गोस्वामी। ये फिल्म अपने बोल्ड सीन के चलते सुर्खियों में बनी रही। इस फिल्म के एक सीन में उदिता को स्क्रीन पर टॉपलैस दिखाया गया है।

अनु अग्रवाल (द क्लाउड डोर-1994)

द क्लाउड डोर जो कि 1994 में प्रदर्शित हुई थी। फिल्म की अभिनेत्री ने इस फिल्म में एक न्यूड सीन दिया है।

मंदाकिनी (राम तेरी गंगा मैली-1985)

बॉलीवुड में आजकल अभिनेत्रियां जो बोल्ड सीन दे रही है वो मंदाकिनी ने 80 के दशक में ही दे दिया था। राम तेरी गंगा मैली फिल्म के एक सीन में मंदाकिनी ने झऱने के नीचे का एक सीन दिया है जिसमें उन्हें काफी ट्रांसपैरेसी वाली वाइट साड़ी पहनी हुई है।

जीनत अमान (सत्यम शिवम सुंदरम-1978)

फिल्मो में बोल्ड सीन देने की शुरुआत का श्रेय जीनत अमान को दिया जा सकता है। जिन्होनें अपनी फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम के एक गाने में टॉपलैस सीन दिया है।

सनी लियोन (जिस्म-2- 2012)

सनी लियोन की बात करे तो बॉलीवुड में उन्हें वैसे ही हॉट एंड सेक्सी अवतार के लिए जाना जाता है। उन्होनें बॉलीवुड की फिल्म जिस्म-2 में टॉपलैस सीन दिया है। जिसके चलते फिल्म और सनी दोनो चर्चाओं में बने रहे।

दुनियाभर में पहनी जाने वाली शादी की कुछ खूबसूरत ड्रेसेज, जिन्हें आप भी पहनना चाहेगें अपनी वेडिंग में

नंदना सेन (रंग रसिया-2008)

भारतीय सिनेमा के अब तक के इतिहास में इससे ज्यादा बोल्ड अवतार नही देखने को मिला होगा। फिल्म रंग रसिया में अपनी बोल्ड अवतार से 48 वर्षिया इस अभिनेत्री ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

O.M.G क्या एक Kiss से जा सकती है किसी की जान?

सनी लियोन से कम नहीं है B-Town के ये Star Kids

प्लास्टिक सर्जरी के बाद इन खूबसूरत अभिनेत्रियों की शक्ल हुई डरावनी

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.