BB10 : इम्यूनिटी टास्क के लिए स्वामी ओम ने किया ये बड़ा समझौता, घरवालों ने जताया विरोध 

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Dec 2016 09:22:01 AM
swami-om Agreement for immunity task and safe Elimination round

टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस-10 में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। घरवालों के बॉयकॉट से घर में एकदम अकेले रह गए स्वामी ओम ने उन्हें एक और मौका देने मिन्नतें की। बिग बॉस स्वामी ओम को कॉन्फेशन रूम में बुलाते हैं और स्वामी ओम को एक इम्यूनिटी जीतने का मौका देना चाहते हैं।

Ohhh Nooo !! अरबाज़-सोहेल नहीं चाहते भाई सलमान की भी हो शादी

लेकिन इसके बदले बिग बॉस विजेता की राशि से 10 लाख रुपए हटा देंगे। इस पर स्वामी ओम कहते हैं वो पैसे जीतने नहीं आए वो तो बिग बॉस का आशिर्वाद लेने आए हैं। और इम्यूनिटी पाने के लिए 1विजेता राशि से समझौता कर लेते हैं। बाहर आकर स्वामी लोगों से कहते हैं बिग बॉस ने बताने से मना किया है जब बाकि लोग उन्होंने बताते हैं वो सब टीवी पर देख रहे थे। और इस पर आपत्ति जताते हैं। 

जानिए ! वीकेंड में बेफिक्रे ने कमाए कितने करोड़ 

स्वामी को इम्यूनिटी मिलने से घर वाले नाराज हो जाते है। और इस बात का विरोध करते है। सभी घरवाले कहते है कि स्वामी इस ऑफर के लायक नहीं हैं, लेकिन स्वामी ओम इम्यूनिटी मिलने से  काफी खुश नजर आये। 

इस तरह इस हफ्ते के एलिमिनेशन राउंड से स्वामी ओम बच जाते हैं। इस हफ्ते एलिमिनेट होने वाले सदस्य बानी, लोपा, राहुल देव, नितिभा, और मनवीर है। इससे पहले घर से बाहर हुई प्रियंका के लिए  स्वामी ओम बेहद भावुक होकर बिग बॉस से उसे वापस भेजने की अपील करते हैं। स्वामी ओम  प्रियंका जग्गा कोपुराने जन्म की बेटी तक बता देते हैं। लेकिन प्रियंका बहार नहीं हुई बल्कि उसे  सिक्रेट रूम रखा गया है।

 

शादी में क्यों लगाई जाती है हल्दी, जानिए

हफ्तेभर में ऐसे गायब कीजिए चेहरे से पिगमेंटेशन

7 दिनों में बॉडी टाइट बनानी है तो लगाएं ये स्लिमिंग जेल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.