जानिए ! वीकेंड में बेफिक्रे ने कमाए कितने करोड़ 

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Dec 2016 09:00:51 AM
How many million earned Befikre in weekend

मुंबई। आदित्य चोपड़ा निर्देशित फिल्म 'बेफ़िक्रे' ने अपने पहले वीकेंड में 34 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म ने तीन दिन में 34 करोड़ 36 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 36 लाख रूपये की कमाई की थी लेकिन शनिवार और रविवार की छुट्टी के हिसाब से फिल्म को उम्मीद के मुताबिक फायदा नहीं हुआ।

Ohhh Nooo !! अरबाज़-सोहेल नहीं चाहते भाई सलमान की भी हो शादी

हालांकि बेफ़िक्रे के लिए एक खुशखबरी ये है कि साल 2016 में रिलीज़ हुई फिल्मों में ये टॉप 10 ग्रॉसर बन गई है और बेफ़िक्रे ने पहले वीकेंड के कलेक्शन में शाहिद कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'उड़ता पंजाब ' और शाहरुख़ खान-आलिया भट्ट स्टारर डियर ज़िन्दगी के पीछे छोड़ दिया है। उड़ता पंजाब ने तीन दिन में 33 करोड़ 80 लाख और डियर ज़िन्दगी ने 32 करोड़ 50 लाख कमाए थे।

‘रईस’ में किसी के भी खिलाफ कुछ नहीं है : राहुल ढोलकिया

करीब 2100 स्क्रीन में रिलीज़ हुई इस फिल्म की लागत 70 करोड़ बताई जा रही है। रणवीर सिंह और वाणी कपूर के किसिंग और रोमांटिक सीन से लेकर पेरिस की बेहतरीन लोकेशन पर शूट की गई इस फिल्म को रणवीर सिंह और वाणी ने जी-जान लगा कर प्रमोट भी किया था।

 

खरीदनें जा रहे है लिपस्टिक तो एक नजर डालें इस खबर पर

खूबसूरती में चार चांद लगाएगें ये मसालें

रसोई में रखें ये चीजें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.