Ohhh Nooo !! अरबाज़-सोहेल नहीं चाहते भाई सलमान की भी हो शादी

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Dec 2016 08:39:35 AM
salman-khans-brothers-dont-want-him-to-get-married

टीवी के पॉपुलर रियलिटी टीवी शो के 100 वें एपिसोड के मेहमान बने खान ब्रॉदर्स ने शो में आते ही एक से एक मज़ेदार और चौकाने वाले खुलासे किये। सबसे बड़े सवाल 'सलमान की शादी' पर भी दोनों भाइयों ने खुलासा किया। सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की। इसके पीछे वजह सच्चा प्यार नहीं बल्कि सलमान खान के भाई हैं। पहले लगता था की सलमान खान के परिवार वाले उनकी शादी के लिए परेशान हैं लेकिन अब पता चला की उनकी शादी न होने के पीछे उनके भाइयों का ही हाथ है। 

राजस्थान टूरिज्म को दुनियाभर में करना चाहता हूं प्रमोटः जितेश ठाकुर 

कॉफ़ी विद करण में करण जोहर ने सोहेल खान और अरबाज़ खान से पूछा की क्या उनके भाई सलमान खान को शादी कर लेनी चाहिए जिसपर भाइयों ने ‘ना’ जवाब दिया। जवाब सुनकर करण जोहर हैरान रह गए और उन्होंने अरबाज़ से पूछा की आखिर वो क्यों नहीं चाहते की सलमान की शादी ना हो। इसका अरबाज़ ने जो जवाब दिया वो वाकई हैरान करने वाला था। उन्होंने कहा “क्योंकि वो (सलमान) देख रहें हैं की उनके आस पास क्या हो रहा है”। अरबाज़ का इशारा खुद की टूटी हुई शादी पर था।

‘रईस’ में किसी के भी खिलाफ कुछ नहीं है : राहुल ढोलकिया

अरबाज़ शायद ये इशारा कर रहे थे की उनकी और मलाइका अरोड़ा की इतने सालों की शादी भी टूट गयी है ऐसे में वो सलमान को सिंगल ही देख खुश हैं। खैर, जहाँ अरबाज़ ने सलमान के शादी न होने की वजह कुछ और ही बताई वहीं दूसरी तरफ सलमान खान का मानना है की वो शादी के लिए ठीक बन्दे नहीं हैं। जो एक बहुत बड़ा बयान है। अब सोचने वाली बात ये है की सच कौन बोल रहा है, सलमान खान या भाई अरबाज़ खान।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.