सोनू निगम ने अज़ान का विडियो पोस्ट कर सवाल करने वालो का किया मुंह बंद 

Samachar Jagat | Sunday, 23 Apr 2017 11:16:49 AM
sonu nigam azaan video on twitter

मुंबई। बॉलीवुड के गायक सोनू निगम लाउडस्पीकर पर अजान के संबंध में अपने ट्विटर पर विवादित बयान से चौतरफा घिरे सोनू निगम ने संडे को फिर एक बार अपने ट्वीट से सबको हैरत में डाल दिया है। सोनू निगम ने संडे सुबह अज़ान का विडियो रिकॉर्ड कर ट्वीट किया है। 

किसी भी जगह होने वाली प्रार्थना दूसरों को परेशान करने वाली नहीं होनी चाहिए : अख्तर 

वीडियो के साथ सोनू निगम ने लिखा है "गुड मॉर्निग इंडिया"। ट्विटर पर साझा किए गए इस वी़डियो से लगता है कि ये सुबह सवेरे का वीडियो है, जिसमें अंधेरा ही अंधेरा दिख रहा है और अज़ान की आवाज सुनाई दे रही है।

गौरतलब है कि सोनू निगम ने कुछ समय पहले अपने घर के पास मस्जिद पर होने वाली अजान पर ट्वीट किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है। अपने ट्वीट में सोनू ने कहां था कि वे मुस्लिम नहीं है लेकिन रोज सुबह क्यों उन्हें अजान की आवाज से उठना पड़ता है।

पुण्यतिथि विशेष : सत्यजीत रे ने सिनेमा को दिलाई अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान

उन्होंने अपने ट्वीट में कहां कि कब तक भारत में ऐसी धार्मिक रीतियों को निभाना पड़ेगा। उनके इस ट्वीट पर राजनेताओ से लेकर बॉलीवुड सितारो तक सबने अपनी राय दी। सोशल मीडिया पर अधिकत्तर लोग सोनू के पक्ष में नजर आते है, तो कहीं उनके इस ट्वीट को धार्मिक ठेस बताते है। 

source - google 

करीना कपूर को मिला फिल्म के लिए 6 करोड़ का प्रस्ताव

अगर होना है पतला तो इन स्टार्स को करें फॉलो

Bollywood Gossip : पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी मसालेदार खबरें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.