अगर होना है पतला तो इन स्टार्स को करें फॉलो

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2017 04:20:35 PM
If it is slim, then follow these stars

इन्टरनेट डेस्क। बड़े बुजुर्गो ने कहा है कि शरीर से बढक़र दुनिया में कोई सुख नहीं है। लेकिन आज के व्यस्त समय में सभी लोग पैसो की तरफ भागते नजर आते है। शरीर की तरफ तो किसी का ध्यान ही नहीं जाता है।

इस कारण हर युवा समय से पहले ही वृद्ध नजर आने लगता है। कुछ लोग प्रयास करते है लेकिन कुछ दिनों बाद अपना हौसले पस्त कर देते है। लेकिन अगर वो चाहे तो फिल्मी सितारों से प्रेरणा ले सकते है।

आइए आज हम आपको कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटी के बारे में बताते हैं, जिन्होंने जब एक बार ठान ली, तो फिर अपना वजन कम करके ही दम लिया। आइए कुछ ऐसे ही मेहनती सितारों से आपको मिलवाते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा : सोनाक्षी पूर्व में ऐसी नहीं थी। वह काफी भारी शरीर की लडक़ी थी। लेेकिन उन्होंने सलमान की मदद अपने को फिट बनाया। 

आलिया भट्ट : आलिाया भट्ट का वैंट फिल्मों में आने से पहले काफी मोटी थी। लेकिन पहली ही फिल्म में बिकनी परफेक्ट बॉडी पाने के लिए आलिया ने काफी प्रयास किया और उन्होंने अपने परफेक्ट अंदाज से दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली।

परिणीति चोपड़ा : यह अभिनेत्री ने अपना वजन में 86 किलो कम करके 57 किलो कर लिया है। एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया कि मैं अपने शरीर में कपड़े फिट ना आने की वजह से काफी थक चुकी थी, जिसके बाद मेरे पास फिट होने के अलावा कोई और रास्ता ही नहीं बचा था।

सोनम कपूर : इसमें कोई शक नहीं है कि अपनी मेहनत के दम पर ही एक बेहतरीन फिगर पा लिया है। सोनम को भी अपने लुक को बदलने में बहुत टाईम लगा। लेकिन आज सोनम की जैसी फिट बॉडी की हर लडक़ी सपने देखती है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.