जस्टिन बीबर म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा नही लेंगी, सोनाक्षी ने की पुष्टि

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 09:45:00 AM
Sonakshi will not take part in Justin Bieber's Music Concert

मुंबई। बॉलीवुड की दबंग गर्ल और जानी मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह जस्टिन बीबर के कार्यक्रम में प्रस्तुति नहीं दे रही है। चर्चा हो रही थी कि सोनाक्षी, जस्टिन बीबर के कार्यक्रम में प्रस्तुति देने जा रही है। कैलाश खेर ने इस पर कहा था कि किसी बड़े भारतीय गायक की बजाय सोनाक्षी का प्रस्तुति देना अच्छा संकेत नहीं है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गलत संदेश जाएगा।

Birthday special : रुमानी अदाओं से दीवाना बनाया मौसमी चटर्जी ने 

सोनाक्षी ने इस बात का खंडन किया है कि वह बीबर के कार्यक्रम में प्रस्तुति दे रही हैं। उन्होंने कहा , सबसे पहले कि मैं बीबर के कार्यक्रम में प्रस्तुति नहीं दे रही हूं। ऐसा अनुमान इसलिए लगाया गया, क्योंकि मुझसे इसके लिए संपर्क किया गया था और प्रकाशकों ने इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया। विभिन्न पोर्टलों पर भी इस बारे में रिपोर्ट्स दी गईं। हालांकि मैंने कई साक्षात्कारों में स्पष्ट किया कि ऐसा नहीं होने जा रहा।

सोनाक्षी ने हालांकि कहा कि उन्हें संगीत से प्यार है और किसी को भी इससे समस्या नहीं होनी चाहिए। सोनाक्षी ने कहा, दूसरी बात कि मैं ऐसी अभिनेत्री हूं, जिसे संगीत से प्यार है, जिसे प्रस्तुति देना और गाना पसंद है और अगर किसी को इससे दिक्कत है तो खुद बाबा बीबर के शब्दों में कहे वाक्य कहती हूं..वे जा सकते हैं, खुद से प्यार कर सकते हैं।

विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर खुश है : नेहा धूपिया

गौरतलब है कि कहा जा रहा था कि संगीत कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में सोनाक्षी प्रस्तुति देंगी, जो मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 10 मई को होगा।

Bollywood Gossip : पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी मसालेदार खबरें

हेमा मालिनी ने की ईशा देओल के गर्भवती होने की पुष्टि 

आमिर खान को आरएसएस प्रमुख ने 'दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार' से नवाजा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.