आमिर खान को आरएसएस प्रमुख ने 'दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार' से नवाजा

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Apr 2017 02:26:08 PM
Aamir Khan gets the Dinanath Mangeshkar award by RSS chief

मुंबई। सुपरस्टार आमिर खान को उनकी सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ के लिए 75वें दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से नवाजा गया। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने 52 वर्षीय अभिनेता को दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार के विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया। यह पुरस्कार विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित लोगों को दिया जाता है, आमिर को यह सम्मान उनकी वर्ष 2016 की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘दंगल’ के लिए दिया गया है।

कोरियोग्राफर के साथ परफॉर्म करने को मजबूर भारती सिंह

पुरस्कार मिलने के बाद आमिर ने कहा, ‘‘मैं आज जहां भी हूं इसका श्रेय मेरी सभी फिल्मों के लेखकों को जाता है। मैं यहां निर्देशकों और लेखकों के बेहतरीन काम की वजह से हूं। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूं।’’

समारोह में मौजूद निर्देशक नीतेश तिवारी ने भी दर्शकों से फिल्म को एक बड़ी हिट बनाने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया। समारोह में कपील देव को भी भारतीय क्रिकेट में दिए उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

बाहुबली के बाद, अब ‘साहो’ में देखने को मिलेगा प्रभास का एक्शन अवतार

वैजयंतीमाला बाली को भारतीय सिनेमा में उनकी उपलब्धियों के लिए ‘मास्टर दीनानाथ विशेष पुरस्कार’ से नवाजा गया। मास्टर दीनानाथ स्मृति प्रतिष्ठान और हृदयेश आर्ट्स द्वारा आयोजित इस समारोह में प्रतिष्ठित गायिका लता मंगेशकर ने भी शिरकत की थी।- भाषा

सुभाष घई का फिल्म इंडस्ट्री में अद्भुत योगदान : सिमी ग्रेवाल

छोटे पर्दे के कलाकार पार्थ के खिलाफ pocso act के तहत मामला दर्ज 

नेशनल अवॉर्ड को लेकर चल रही कंट्रोवर्सी पर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दिक्कत है तो वापस ले जाइए अवॉर्ड 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.