बाहुबली के बाद, अब ‘साहो’ में देखने को मिलेगा प्रभास का एक्शन अवतार

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Apr 2017 12:10:01 PM
Actor Avatar of Prabhas will be seen in Saaho movie

नई दिल्ली। एक्शन फिल्मों को पसंद करनें वाले दर्शको के लिए एक खुशखबरी है। जी हां भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म ‘बाहुबली’ में मुख्य भूमिका निभाने के बाद जाने माने अभिनेता प्रभास अब हाईटेक एक्शन ड्रामा फिल्म ‘साहो’ में मुख्य भूमिका में एक्शन करते जर आयेंगे।

सुभाष घई का फिल्म इंडस्ट्री में अद्भुत योगदान : सिमी ग्रेवाल 

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि तीन भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फिल्म का टीजर‘बाहुबली 2’के साथ रिलीज होगा।‘बाहुबली’की सफलता के बाद देश भर में प्रभास की फैन फोलोइंग बढी हैं जिसे भुनाने के लिये फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलगू में एक साथ शूट किया जा रहा है। 

दर्शकों को ‘साहो’ प्रभास बिलकुल नए अंदाज में दिखेंगे। उच्च तकनीक के साथ साथ जबरदस्त एक्शन से लैस इस फिल्म में रोमांस के साथ थ्रिलर और ड्राम का लुत्फ भी उठाया जा सकेगा। इस फिल्म में भारतीय सिनेमा के कुछ बड़े नाम शामिल है।

छोटे पर्दे के कलाकार पार्थ के खिलाफ pocso act के तहत मामला दर्ज 

आईवी क्रिएशन प्रोडक्शन की प्रस्तुति ‘साहो’ का निर्माण वम्सी और प्रमोद कर रहे हैं जबकि इसका निर्देशन सुजीत कर रहे हैं। फिल्म में शंकर-एहसान-लॉय की तिकड़ी ने संगीत दिया है और गाने के बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने। 

नेशनल अवॉर्ड को लेकर चल रही कंट्रोवर्सी पर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दिक्कत है तो वापस ले जाइए अवॉर्ड

क्रिकेटर जहीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका संग की इंगेजमेंट, ट्वीटर पर की तस्वीरें साझा 

VIDEO : नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने डीएनए टेस्ट का विडियो किया वायरल, जानें उनकी ये हकीकत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.