नेशनल अवॉर्ड को लेकर चल रही कंट्रोवर्सी पर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दिक्कत है तो वापस ले जाइए अवॉर्ड 

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Apr 2017 10:02:40 AM
Akshay speaks for the first time on national award controversy

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार ने उनके राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने पर आलोचना करने वाले लोगों से कहा कि अगर उन्हें लगता है कि वह इसके लायक नहीं है तो इसे ‘‘वापस ले लो’’। अक्षय ने ‘‘रुस्तम’’ में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार इस वर्ष जीता है। हालांकि इस फैसले की कई लोगों ने यह कहकर आलोचना की है कि यह सही नहीं हैं।

क्रिकेटर जहीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका संग की इंगेजमेंट, ट्वीटर पर की तस्वीरें साझा 

इस बारे में पूछने पर अक्षय ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं पिछले 25 वर्षों से यह सुनता आया हूं कि जब भी कोई जीतता है तो उसके बारे में चर्चा शुरू हो जाती है। यह कोई नयी बात नहीं है। कुछ लोग हमेशा विवाद पैदा करते हैं। ‘उसे नहीं जीतना चाहिए, दूसरे व्यक्ति को जीतना चाहिए था।’’’

उन्होंने कहा, ‘‘ठीक है। मैंने 26 साल बाद यह जीता है। अगर वो भी आपका मन करे तो ले लो।’’ 49 वर्षीय अभिनेता ने आज मूवी स्टंट आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के एक कार्यक्रम में यह बात कही।

एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट और अक्षय ने साल 2017-18 के लिए स्वास्थ्य और दुर्घटना बीमा योजना के तहत 370 स्टंटमैन को बीमा देने के लिए साझेदारी की है।

VIDEO : नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने डीएनए टेस्ट का विडियो किया वायरल, जानें उनकी ये हकीकत

अक्षय से यह पूछने पर कि भविष्य में उनके परोपकारी कार्य के लिए पद्म भूषण के लिए क्या उनके नाम पर विचार किया जाएगा, इस पर अभिनेता ने कहा, ‘‘ऐसा पुरस्कार जीतने के लिए आपको बहुत बड़ा काम करना होता है। उसके बाद लोगों को यह लग सकता है कि आप इस पुरस्कार के योग्य हैं। हम अपने स्टंटमैन के लिए ऐसी चीजें कर रहे हैं जो भी हम कर सकते हैं।’’

‘‘एयरलिफ्ट’’ स्टार ने कहा कि यह अच्छा है कि बॉलीवुड में कुछ पुरस्कार समारोह में स्टंटमैन के प्रयासों को पहचाना जा रहा है लेकिन उम्मीद करते हैं कि और अधिक लोग उनकी कड़ी मेहनत को पहचाने।

फिल्म कलाकारों के गाना गाने को लेकर सोनाक्षी, अरमान मलिक के बीच छिड़ी बहस 

खुशखबरी, जल्द नानी बनने वाली है ड्रीम गर्ल

Bollywood Gossip : पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी मसालेदार खबरें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.