विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर खुश है नेहा धूपिया

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 08:38:54 AM
 Neha Dhupia said Happy to work with Vidya Balan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया, विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश है। सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में विद्या बालन और नेहा धूपिया की मुख्य भूमिका है। विद्या फिल्म में एक आरजे की भूमिका में हैं जो देर रात को अपना काम करती है। इस फिल्म में नेहा धूपिया उनके बॉस मारिया की भूमिका अदा करेंगी।

हेमा मालिनी ने की ईशा देओल के गर्भवती होने की पुष्टि  

सुरेश त्रिवेणी का कहना है कि मारिया खूबसूरत, तेज तर्रार और सफल है। उसका महत्वपूर्ण रोल है और नेहा इस रोल के लिए फिट है। नेहा अपनी भूमिका से बेहद खुश हैं। नेहा धूपिया ने कहा मारिया मेरे जैसी है, स्वतंत्र, मस्तमौला और मजबूत।

आमिर खान को आरएसएस प्रमुख ने 'दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार' से नवाजा 

सुरेश विज्ञापन की दुनिया से हैं और उनकी सोच स्पष्ट है कि वे क्या चाहते हैं। विद्या के काम का मैं सम्मान करती हूं। हम कई बार मिले भी हैं, लेकिन स्क्रीन शेयर करने का यह पहला अवसर है। स्क्रिप्ट हमने साथ ही पढ़ी है और कई बार गंभीर सीन में हम हंसते भी हैं। नेहा इस फिल्म की शूटिंग जून से शुरू करेगी। ‘तुम्हारी सुलु’ इस वर्ष एक दिसम्बर को प्रदर्शित होगी।

कोरियोग्राफर के साथ परफॉर्म करने को मजबूर भारती सिंह

बाहुबली के बाद, अब ‘साहो’ में देखने को मिलेगा प्रभास का एक्शन अवतार

सुभाष घई का फिल्म इंडस्ट्री में अद्भुत योगदान : सिमी ग्रेवाल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.