महाराजा रणजीत सिंह’ का किरदार निभाएंगे शालीन भनोट

Samachar Jagat | Saturday, 24 Dec 2016 11:59:48 AM
shaleen-bhanot-to-play-maharaja-ranjit-singh-upcoming-show

टीवी एक्टर शालीन भनोट ‘महाराजा रणजीत सिंह’ के किरदार में नजर आनेवाले हैं। पहली बार ‘महाराजा रणजीत सिंह’ की जीवनी पर शो बना रहा हैं। कातिलों प्रोडक्शन यह शो बनाने जा रहा हैं जो लाइफ ओके पर प्रसारित होगा। यह एक हिस्टोरिकल ड्रामा हैं जिसमें, शालीन भनोट लीड रोल प्ले करेंगे। जनवरी तक इस शो की शूटिंग शुरु होने की उम्मीद जताई जा रही हैं। इस शो में शालीन के अलावा एक्ट्रेस अनुराधा पटेल भी लीड रोल में होंगी। महाराजा रणजीत सिंह पर बन इस शो का नाम अभी तक सामने नहीं आया हैं। 

जानिए कपिल शर्मा की फिटनेस का राज़ !!!

बता दे, ‘महाराजा रणजीत सिंह’ सिख साम्राज्य के राजा थे। वे शेर-ए पंजाब के नाम से प्रसिद्ध हैं। जिन्होंने न केवल पंजाब को एक सशक्त सूबे के रूप में जोड़ा।  महाराजा रणजीत ने अफगानों के खिलाफ कई लड़ाइयां लड़ीं और उन्हें पश्चिमी पंजाब की ओर खदेड़ दिया। अब पेशावर समेत पश्तून क्षेत्र पर उन्हीं का अधिकार हो गया।

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी से अपने रिश्तों का किया खुलासा बोले....  

यह पहला मौका था जब पश्तूनों पर किसी गैर मुस्लिम ने राज किया। उसके बाद उन्होंने पेशावर, जम्मू कश्मीर और आनंदपुर पर भी अधिकार कर लिया। ‘महाराजा रणजीत सिंह’ की जीवनी संघर्ष, रोचक और रोमांच से भरपूर हैं। उम्मीद है ये शो भी दर्शकों को पसंद आएगा।

 

लहंगा, साडी, दुपटे Out इंडो वेस्टर्न ड्रेस In

गलसुआ होने पर अपनाएं ये घरेलू उपाय

स्किन एलर्जी की वजह से नहीं पहन पाती ज्वैलरी तो अपनाए पेपर ज्वैलरी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.