टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी से अपने रिश्तों का किया खुलासा बोले....  

Samachar Jagat | Saturday, 24 Dec 2016 11:20:14 AM
tiger-shroff-opens-up-about-his-equation-with-girlfriend-disha patani

मुंबई। एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अपने रिश्ते के लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को कई बार रेस्टोरेंट में पार्टी, और वेकेशन पर साथ देखा गया है। खबरें हैं कि टाइगर और दिशा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने खुलकर कभी अपने रिलेशन की बात नहीं की। हाल ही में एक इंटरव्यू में टाइगर ने दिशा से अपने रिश्ते की लेकर खुलकर बात की। 

PM मोदी आज रखेंगे स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी से ऊंचे शिवाजी के स्मारक की आधारशिला, 3600 करोड़ की लागत

टाइगर ने बताया की दिशा उनकी गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि एक अच्छी दोस्त है। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल रहते हैं। और एक-दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करते हैं। टाइगर ने बताया की दोनों के शौक भी काफी मिलते है इस लिए वो एक दूसरे के साथ ज़्यादा वक़्त गुज़ार पाते है। उन्हें लेकर मीडिया में जो खबरे आती है टाइगर ने उनके अफवाह बताया और कहा ऐसी खबरो में कोई सच्चाई नहीं है। फिलहाल उनका ध्यान सिर्फ अपने काम पर है। 

दंगल फर्स्ट डे कलेक्शन,शानदार रही ओपनिंग,कमाए इतने करोड़ 

बता दें कि कुछ दिन पहले खबरें थी टाइगर मां दिशा को पसंद नहीं करती हैं। इस पर टाइगर ने कहा- मुझे नहीं पता कि इस तरह की अफवाहों पर मैं कैसे रिएक्ट करूं। उन्होंने कहा की उनकी मां उनके सभी दोंस्तों का ख्याल रखती है। उनकी मां दिशा से कई बार मिल चुकी हैं। ऐसी बात में कोई सच्चाई नहीं है कि मैं और दिशा साथ वेकेशन गए थे और मेरी मां इस बात से नाराज हैं। वैसे भी वह कोई वेकेशन नहीं था।"
 

हेयर डाई पड़ सकता है महंगा, जानिए कैसे?

क्रिसमस और न्यू ईयर पर युवाओं में टैटूज़ का बढ़ा Craze

एप्पल साइडर विनेगर से पाइए साफ त्वचा और घने बाल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.