जानिए कपिल शर्मा की फिटनेस का राज़ !!!

Samachar Jagat | Saturday, 24 Dec 2016 11:47:01 AM
kapil-sharmas-transformation-post-weight-loss

सबसे पॉपुलर और चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा फिल्मों में भी अभिनय कर रहे है। ऐसे में फिटनेस पर ध्यान देना ज़रूरी हो जाता है। कपिल शर्मा फिट रहने के लिए रोज सुबह उठकर योग और एक्सरसाइज करते हैं। ये ही उनकी फिटनेस का राज़ है जो उन्हें हमेशा चुस्त और दुरुस्त रखता है।

ऐसे सीन्स, जिन्हें सोचकर ही डर गई आलिया ,अनुष्का  

 कपिल शर्मा आजकल अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिज़ी है। फिल्म की शूटिंग पंजाब में चल रही हैं। किरदार के लिए फिट देखने के लिए कपिल ने योगा और एक्सरसाइज करना शुरू कर दिया है। कपिल की मेहनत का नतीजा भी देखने को मिल रहा है। कपिल पहले से कहीं ज्यादा फिट नजर आ रहे हैं।  उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो योगा करते दिख रहे हैं। 

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी से अपने रिश्तों का किया खुलासा बोले....  

कुछ समय पहले उन्होंने अपने शो पर भी कहा था कि वो अपना वजन घटाएंगे। सिर्फ फिट ही नहीं कपिल पहले से कहीं ज्यादा हैंडसम भी दिख रहे हैं। बता दें कपिल ने बॉलीवुड में एंट्री अपनी 2015 की फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं ‘ से की थी और यह फिल्म दर्शकों को पसंद भी आई थी। उनका शो "द कपिल शर्मा शो' देश में बहुत पॉपुलर हो रहा है। 

A photo posted by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.