ऐसे सीन्स, जिन्हें सोचकर ही डर गई आलिया ,अनुष्का 

Samachar Jagat | Saturday, 24 Dec 2016 10:29:51 AM
alia bhatt anuskha sharma afraid to rape scenes

फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ सीन्स एक्ट्रेसेस के लिए बहुत ही मुश्किल हो जाते हैं। इस बारे में आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा ने खुलकर आने बात कही हैं। दोनों ने स्वीकार किया है कि शूटिंग के दौरान फिल्माए गए सीन्स ने उन्हें एक बार तो बुरी तरह डरा दिया था। ऐसे सीन्स में उन्हें बहुत परेशानी भी हुई।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिल्म उड़ता पंजाब में फिल्माए गए एक सीन ने उनकी नींद उड़ा दी थी। फिल्म के एक सीन में उन्हें एक गैंग रेप सीन शूट करना था। उस सीन के लिए मुझे बताया गया कि किस तरह वह सीन फिल्माया जाएगा। मेरे साथ सीन में जो होना था उसके बाद बताया गया कि मुझे किस तरह चिल्लाना है। मेरे लिए यह बेहद चैलेजिंग था।

कृति सैनन ने बताया कैसी है 'बरेली की बर्फी’ ?

आलिया ने बताया कि आमतौर पर मैं सीन के लिए उत्साहित रहती थी लेकिन इस सीन के लिए बेहद सहम सी गई थी। हालत यह रही कि मैं आखिर तक सोचती रही कि सीन कब खत्म होगा। 

कभी नहीं सोचा था, एक्ट्रेस बनूंगी: दिशा पाटनी

कुछ ऐसा ही अनुभवअनुष्का शर्मा का भी रहा । अनुष्का शर्मा ने कहा कि एनएच10 की शूटिंग के दौरान वह डिप्रेशन में चली गई थीं। एनएच10 के मोलेस्टेशन वाले सीन को करने के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी। उन्होंने कहा कि शूटिंग के समय मैं बिल्कुल ठीक थी। हालत यह रही कि मैं उसके बाद दो दिन तक सामान्य नहीं हो पाई परेशान रही।

अगर आप रेगुलर nailpolish लगा रही है तो हो जाये aware

मेकअप को कम्पलीट करने में मदद करेगा यह उपाय

क्या आपने अपने बैग्स में किया इनको try, नहीं तो करिये try



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.