.....फाइनली ऋतिक रोशन की फिल्म से डेब्यू करेंगी सारा अली ख़ान

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Dec 2016 02:58:53 PM
sara-ali-khan-to-debut-opposite-hrithik-roshan-with-karan-malhotras-film

मुंबई। पिछले काफी समय से सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान की बॉलीवुड  एंट्री पर सस्पेंस बना हुआ है। लेकिन अब शायद सारा का डेब्यू फ़िक्स हो गया है और वो भी सुपरस्टार के साथ। जी हां, सारा बॉलीवुड में ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सारा की डेब्यू फ़िल्म एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसे करण मल्होत्रा डायरेक्ट और करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। 

koffee wid karan : सलमान और उनके भाइयों ने किये ये 5 मज़ेदार खुलासे, आप भी पढ़ें 

अब ऋतिक और सारा के लीड कास्ट में फ़ाइनल होने के बाद उम्मीद है कि करण मल्होत्रा इस कॉमेडी-ड्रामा को 'ट्रेजडी' में नहीं बदलने देंगे। सूत्र बता रहे हैं कि फ़िल्म की शूटिंग अगले साल मार्च में शुरू हो सकती है। सारा के डेब्यू को लेकर तमाम ख़बरें आती रही हैं। हालांकि ये तय माना जा रहा था कि सारा को करण ही लांच करेंगे। बस सारा की मांअमृता के राज़ी होने का इंतज़ार था।

ये टीवी एक्ट्रेस बनी एशिया की तीसरी सेक्सी वुमन,कटरीना,आलिया छूटी पीछे 

बता दें  ऋतिक करण मल्होत्रा निर्देशित फिल्म 'अग्निपथ' कर चुके हैं। दिलचस्प बात ये है कि ऋतिक के कारण ही करण मल्होत्रा की महत्वाकांक्षी फिल्म 'शुद्धि' डब्बे में बंद हुई थी। करण ने सबसे पहले इस फ़िल्म का एनाउंस ऋतिक और करीना कपूर के साथ किया था, लेकिन दोनों के बैकआउट करने के बाद सलमान और वरूण का नाम भी आया पर शुद्धि शुरू ना हो सकी। अब दिखाया है इतने बड़े स्टार के साथ शुरुआत करने जा रही सारा कितना असर छोड़ पाती है ?


 

 

क्या कहती है रुकी हुई दीवार घड़ी

अगर फर्स्ट डेट है, तो कभी ये चीज़ आर्डर ना करे 

कहीं फैशन के चक्कर में आप गलती तो नही कर रही ?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.