भंसाली के साथ फिर काम करेंगे सलमान खान

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 03:06:37 PM
Salman Khan will work with Bhansali again

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान फिर से संजय भंसाली के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिंल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अभी से उन्होंने अपनी अगली फिल्म का एलान कर दिया है। उन्होंने बताया कि वो जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। इन दिनों संजय लीला भंसाली अपनी बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावती' को पूरा करने में व्यस्त हैं। पद्मावती में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ को चेतन भगत ने गल्प बताया, विवाद सुलझा 

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में बाद भंसाली अपने ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’ पर काम करने वाले हैं। इसी प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने सलमान को अप्रोच किया और सलमान इस फिल्म के लिए तैयार हो गए। फिल्म की हीरोइन का नाम अभी तय नहीं हुआ लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि संजय के इस ड्रीम प्रोजेक्ट में हमें सलमान और दीपिका की जोड़ी देखने को मिल सकती है।

बॉलीवुड की ‘बंदिनी’ को गूगल ने भी दी श्रद्धांजलि

सलमान खान और संजय लीला भंसाली करीब 10 सालों बाद एकसाथ काम करने वाले हैं। इससे पहले सलमान 2007 में आई भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ में एक छोटे से किरदार में नजर आए थे। इन दोनों की जोड़ी 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’और उससे पहले 1996 में आई‘, खामोशी’ में कमाल कर चुकी है।- एजेंसी

खुद को न्यूकमर समझते हैं धर्मेन्द्र

'सैराट' का रीमेक बनायेंगे करण जौहर

सपना था कि कपूर परिवार की तरह मेरी पीढियां भी फिल्मों में आये : धर्मेन्द्र 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.