खुद को न्यूकमर समझते हैं धर्मेन्द्र

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 01:16:01 PM
Dharmendra considers himself a newcomer

नई दिल्ली। बॉलीवुड में 50 साल के लंबे फिल्मी करियर में 250 से अधिक फिल्मों मे अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुके बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेन्द्र अभी भी खुद को ‘न्यूकमर’ समझते हैं। धर्मेन्द्र पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय फिल्म में अभिनय कर रहे हैं। इस अंतरराष्ट्रीय लघु फिल्म ‘ड्रीम कैचर’ की शूटिंग में व्यस्त धर्मेन्द्र ने कहा कि वह ‘कर्म ही पूजा है’ सिद्धांत को मानते हैं। उन्होंने कहा, मुझे आज भी लगता है कि मैं न्यूकमर हूं, मैं आज भी सीखता हूं। मैं सिर्फ काम, काम और काम करना चाहता हूं।

लंदन के लिए कर रही हूं प्रार्थना : एरियाना ग्रैंड 

उन्होंने कहा कि वह खुद को काम में मग्न रखना चाहते हैं और उन्हें अभी भी मीलों का सफर तय करना है जिसके लिये बहुत कुछ सीखना है। धर्मेन्द्र कहा कि वह फिर से अपने बचपन में चले गये हैं। उन्होंने कहा,लोग कहते हैं बचपना लौट कर वापस नहीं आता लेकिन मैंने अपने बचपन को वापस बुला लिया है। बचपन की तरह ही अब फिर से मैं खाली वक्त में गांव में अपने खेत, जानवरों के साथ बिताता हूं।

सपना था कि कपूर परिवार की तरह मेरी पीढियां भी फिल्मों में आये : धर्मेन्द्र 

अच्छे स्वास्थ्य के बारे में पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा, मेरी जड़ें अभी भी मेरे गांव से जुड़ी हैं, मैं नियमित रूप से व्यायाम करता हूं। संतोष शिवन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में धर्मेन्द्र के साथ ऑस्ट्रेलिया के जाने-माने अभिनेता ट्रेविस जाफरी और ऑस्ट्रेलियाई मॉडल पूजा प्रियंका भी मुख्य किरदार निभाएंगे। पूजा 2016 में मिस वल्र्ड फिजी रह चुकी हैं। इस फिल्म को 2018 में ऑस्कर पुरस्कारों में लघु फिल्म के कैटेगरी में भी भेजा जायेगा।- एजेंसी

प्रभास और अनुष्का की 'बिल्ला' अब हिंदी में भी

बैटगर्ल का किरदार अदा करना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा 

करीना करेगी बॉयोपिक में काम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.