सपना था कि कपूर परिवार की तरह मेरी पीढियां भी फिल्मों में आये : धर्मेन्द्र

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 11:46:01 AM
Dreams that like my Kapoor family my generation also came in films Dharmendra

नई दिल्ली। बॉलीवुड के‘ही-मैन’धर्मेन्द्र ने कहा कि उनका सपना था कि कपूर परिवार की तरह उनकी अगली पीढिय़ां भी फिल्मों में आये जो कि पूरा हुआ। अपने फिल्मी करियर में ढाई सौ से ज्यादा फिल्में कर चुके धर्मेंन्द्र पहली बार अंतरराष्ट्रीय लघु फिल्म में अभिनय कर रहे हैं जिसका नाम ‘ड्रीम कैचर’ है।

प्रभास और अनुष्का की बिल्ला अब हिंदी में भी

फिल्म के सिलसिले में यहां पहुंचे धर्मेन्द्र ने कहा कि बॉलीवुड में कपूर परिवार को ‘फर्स्ट फैमिली’ कहा जाता है और जब वह उनकी फिल्में देखते तो सोचते थे की काश उनकी अगली पीढी फिल्मों में आये। धर्मेन्द से जब पूछा गया कि कपूर परिवार के बाद देओल परिवार की भी तीन पीढियां एक साथ काम कर रहीं है तो उन्होंने कहा, मेरे पोते करण देओल के फिल्मों में कदम रखने से मेरा सपना पूरा हो रहा है।

बैटगर्ल का किरदार अदा करना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा 

मैं पृथ्वीराज कपूर की फिल्में काफी देखता था, उनके काम को राज कपूर ने शानदार तरीके से आगे बढाया जिसमें उनका साथ शम्मी और शशि कपूर ने बखूबी दिया। उस समय मेरा भी सपना था की मेरे बेटे और उनकी अगली पीढियां भी फिल्मों में आये।

करीना करेगी बॉयोपिक में काम

धर्मेन्द्र ने कहा कि अपने सपने को हकीकत में बदलने के लिये उन्होंने कभी सन्नी, बॉबी या ईशा पर दबाव नहीं बनाया बल्कि उन्होंने खुद इसे चुना। ऐसा ही करण के साथ भी हुआ, उसने भी खुद मुझे से कहा कि वह अभिनय करना चाहता है। उन्होंने कहा, करियर के मामले में आप किसी पर दवाब नहीं बना सकते लेकिन शायद होनी को यही मंजूर था।

‘डीम कैचर’के बारे में पूछे जाने पर इस अभिनेता ने कहा इस फिल्म का विषय मुझे पसंद आया, नयी पीढी हाईटेक हो रही है जिसका दुष्परिणाम यह है कि वे समाज से दूर हो रहे हैं। कम्प्यूटर और सोशल मीडिया का आविष्कार इसलिए किया गया था कि लोग इसका सही से इस्तेमाल करेंगे, चीजें आसान हो जायेगी लेकिन लोग इस पर जरूरत से ज्यादा समय दे रहे हैं और परिवार-समाज से कटते जा रहे हैं। फिल्म इसी विषय पर आधारित है, मैंने सोचा इसके जरिये ही लोगों को संदेश दिया जाये।- एजेंसी 

अभी शादी नही कर रहे हैं रणबीर कपूर

'संघमित्रा' में काम नही कर पायेंगीं श्रुति हासन

अब भी नये कलाकार जैसा महसूस करती हूं : श्रीदेवी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.