सचिन ने किया खुलासा, बायोपिक पर हामी भरने के लिए लगे आठ महीने

Samachar Jagat | Sunday, 21 May 2017 12:11:48 PM
Sachin takes eight months to agree on biopic

नई दिल्ली। 26 मई को रिलीज होने जा रही इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ अभी से ही चर्चाओं में बनी हुई हैं। आपको बता दें कि हाल ही में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग वायु सेना के अधिकारियों, जवानों और उनके परिवारों के लिए रखी। इस मौके पर सचिन खुद वायु सेना की वर्दी में नजर आए।

अपनी फिल्म की रिलीज से पहले सचिन ने रखी वायु सेना के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग 

सचिन की जीवनी पर बनी फिल्म के संबध में एक रोचक जानकारी सामने आई हैं, जिसका खुलासा स्वंय सचिन ने एक बातचीत के दौरान किया। इस फिल्म का प्रस्ताव 2012 में मिला था और उस समय इस प्रस्ताव को सुनते ही उन्होंने इसे खारिज कर दिया था। 

सचिन ने कहा, फिल्म का प्रस्ताव मिलने पर मेरा पहला जवाब ना था और ना को हां करने में आठ महीने लग गए। एक खिलाड़ी हमेशा खिलाड़ी ही रहता है और मुझे लगा कि इस फिल्म में अभिनय नहीं होना चाहिये। फिल्म के निर्माताओं ने भी मुझे बताया कि इसमें अभिनय करने की जरूरत नहीं है यह रीयल लाइफ फिल्म है और आपकी वास्तविक जीवन में जो घटनाएं घटी है उन्हें ही फिल्म में दिखाना है।

Pics : मर्लिन मुनरो के क्लासिकल पोज को दोहराती दिखी कल्कि कोचलिन

मास्टर ब्लास्टर ने कहा, निर्माता फिल्म में यह दिखाना चाहते थे कि मैदान के बाहर और अंदर जो घटनाएं मेरे जीवन में घटी थी, मैं उस पर कैसी प्रतिक्रिया देता था, मेरे दिमाग में क्या चलाता था। अच्छे और बुरे समय में मैं क्या सोचता था, बुरे दौर से मैं बाहर कैसे निकला।

अपने जीवन पर किताब लिखेगी मनीषा कोइराला

Birthday Special : रोमांटिक फिल्म बनाने में माहिर हैं आदित्य चोपड़ा

टैगोर पर बनी फिल्म 'Thinking Of Him' विश्व भर में होगी रिलीज 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.