Pics : मर्लिन मुनरो के क्लासिकल पोज को दोहराती दिखी कल्कि कोचलिन

Samachar Jagat | Sunday, 21 May 2017 11:33:44 AM
Kalki Kochlin repeating classical poses of Marilyn Monroe

नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा कल्कि कोचलिन हॉलीवुड की जाने-मानी अभिनेत्री मर्लिन मुनरो के उस क्लासिकल पोज को दोहराती हुई दिखी जिसमें मुनरो हवा में उड़ती अपनी सफेद ड्रेस को हाथों से संभालती चेहरे पर ऐसी मुस्कान बनाए हुए थी जिसकी दुनिया दीवानी है।

अपने जीवन पर किताब लिखेगी मनीषा कोइराला 

कल्कि का यह अंदाज किसी फिल्म में नहीं बल्कि दिल्ली में जिलेट वीनस ब्रिज के नये उत्पाद के लांच के दौरान दिखा। इस पोज के दौरान चेहरे पर मुस्कान के साथ कल्कि बिल्कुल सहज दिखी। कल्कि ने कहा, इस पोज को दोहराने का विचार इस उत्पाद से जुड़े लोगों का था जोकि मुझे काफी अच्छा लगा।

Birthday Special : रोमांटिक फिल्म बनाने में माहिर हैं आदित्य चोपड़ा

मर्लिन मुनरो का यह आइकॉनिक पोज है जोकि उन्होंने पेरिस की सडक़ों पर किया था और पता नहीं कितनी बार इसकी नकल की गई है। उन्होंने कहा कि इस पोज के लिये उन्होंने काफी अभ्यास भी किया था लेकिन फिर भी उन्हें काफी डर लग रहा था क्योंकि थोडी भी गडबड़ी से मजाक बन जाता।

टैगोर पर बनी फिल्म 'Thinking Of Him' विश्व भर में होगी रिलीज 

 

इस मौके पर कल्कि ने अपनी आने वाली फिल्म‘अ डेथ इन द गंज’के बारे में बताया कि फिल्म की कहानी 60 की दशक की है जोकि सच्ची घटना पर आधारित है। उन्होंने कहा, फिल्म में विक्रांत मैसी मुख्य किरदार में है और मेरे किरदार का नाम मिनी है जोकि एक लेखक है और बहुत बोल्ड है।

फिर से एक साथ नजर आएंगे अमिताभ और ऋषि कपूर

 

अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है जो दो जून को भारत में रिलीज होगी। कल्कि ने कहा कि अभिनेत्री से निर्देशक बनने के कारण कोंकणा को पता है अभिनेता से कैसे काम लेना है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.