रोहित शेट्टी ने बदली फिल्म ‘गोलमाल 4’ की रिलीज़ डेट, अब इस दिन होगी रिलीज़ 

Samachar Jagat | Friday, 30 Dec 2016 01:36:48 PM
Rohit Shetty changed Golmaal 4 release date release the day January 26 2018

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन कॉमेडी फिल्म ‘गोलमाल’ की अगली सीरीज जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।‘गोलमाल’ सिरीज़ की 3 फ़िल्में अब तक रिलीज़ हो चुकी हैं और तीनों हिट साबित हुई हैं। अब अजय की ‘गोलमाल 4’ भी रिलीज़ होने वाली  है। ‘गोलमाल 4’ अगले साल दिवाली पर रिलीज़ होनेवाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज़ दैव बदल दी गयी है। ये फिल्म अब  26 जनवरी की जाएगी। 

15 जनवरी को खुल्‍लम खुल्‍ला हो रही ऋषि कपूर की ऑटोबायोग्राफी

‘गोलमाल 4 के साथ साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की ‘2.0’ भी रिलीज़ होनेवाली थी। रजनीकांत, अक्षय कुमार की वजह से रोहित 2.0 फ़िल्म से टकराना नहीं चाहते हैं। इसलिए उन्होंने अपनी फ़िल्म की नई रिलीज़ डेट 26 जनवरी 2018 घोषित की है। रोहित के इस फ़ैसले से दोनों फिल्मे एक बड़े नुकसान बच जाएंगी। 

‘गोलमाल’ सिरीज़ की लोकप्रियता को देखते हुए फिल्म के अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद है।  साथ ही 26 जनवरी 2018 के बाद लंबा वीकेंड है जिसकी वजह से कमाई अच्छी होने की उम्मीद बढ़ जाती है।

विराट ने अनुष्का से सगाई की खबरों पर तोड़ी चुप्पी , ट्वीट कर दिया ये जवाब 

वही फिल्म ‘2.0’ एक मेगा बजट फिल्म है जो रजनीकांत की फ़िल्म रोबोट का सिक्वल है। करीब 400 करोड़ की लागत से बनी फ़िल्म ‘2.0’ में बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार खलनायक के किरदार में नज़र आएँगे। ‘गोलमाल 4’ के निर्देशक रोहित शेट्टी रजनीकांत के फैन हैं। अपनी फ़िल्म चेन्नई एक्सप्रेस में रोहीत ने थलाईवा को एक गाना समर्पित भी किया था।

 

कच्चे दूध का कहाँ, कैसे और कब करे इस्तमाल!

दोमुहें बालो के रामबाण हैं यह!

चेहरे का रंग निखारेगी मुल्तानी मिट्टी!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.