नरगिस का किरदार निभाने के दौरान जीवन के कुछ पलों से दोबारा गुजरूँगी : मनीषा 

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2017 02:53:02 PM
Manisha said During the role of Nargis, she will be going through a few moments of life again

मुंबई। कैंसर पर विजय हासिल करनेवाली अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कहा है कि आनेवाली बायोपिक में संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार निभाते हुए वह अपने ही जीवन के कुछ पलों से दोबारा गुजरेंगी।

अभिनेत्री नरगिस पाचक ग्रंथी पैन्क्रियाज कैंसर से पीडि़त थीं और उनका देहांत साल 1981 में हो गया था। मनीषा ने एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, ‘‘जब कभी मैं कैंसर के मरीज को देखती हूं, वह क्षण दोबारा उससे गुजरने जैसा होता है। मैं किसी भी तरह से प्रभावित हो जाती हूं। मैं जब नरगिस जी का किरदार अदा करूंगी, यकीनन मैं उससे गुजरंगी।’’

प्रभास को बॉलीवुड में लांच करेंगे करण जौहर

अभिनेत्री समाजिक अभियान ‘माय हेयर फॉर कैंसर’ के लॉन्च के दौरान बोल रही थीं। यह नरगिस फाउंडेशन और हेयर केयर ब्रांड रिचफील की एक पहल है। संजय दत्त की बहन और पूर्व सांसद प्रिया दत्त भी इस मौके पर मौजूद थीं। 

मनीषा ने कहा, ‘‘ऑनस्क्रीन पर नरगिस जी का किरदार अदा करना बड़ा अवसर और सम्मान है। वह एक दिग्गज अभिनेत्री थीं। मैं आशा करती हूं कि मुझे मिले इस अवसर के साथ मैं न्याय कर पाउंगी।’’

'क्या तुम्हें यकीन है' टैग लाइन के साथ सलमान ने जारी किया 'TUBELIGHT' का पोस्टर

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रहे बायोपिक में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका अदा कर रहे हैं। यह बायोपिक संजय दत्त पर बन रही है। मनीषा को 2012 में गर्भाशय के कैंसर से पीडि़त होने का पता चला था। इस भयंकर बीमारी से लड़ाई लडऩे और जीतने के बाद वह अभी कैंसर के बारे में जागरुकता फैलाने में सक्रिय हिस्सा ले रही हैं। 

हमारी और चीन की संस्कृति में काफी समानता : आमिर खान

अब एक ही चैनल पर आमने-सामने होंगे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

मां गंगा की आरती में हिस्सा लेकर दीपिका ने पूरी की मां की इच्छा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.