अब एक ही चैनल पर आमने-सामने होंगे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2017 11:59:13 AM
Sunil Grover and Kapil Sharma will face face-to-face on the same channel

इन्टरनेट डेस्क। कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद ना सिर्फ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के अलावा एक्टर अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा फिर कभी दोबारा शो पर नहीं देखे गए। सुनील ग्रोवर ने तो अपना इरादा सोशल मीडिया के सामने आकर साफ कर दिया।

लेकिन अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है उन्होंने अभी तक इस मामले पर कुछ नहीं कहा है। सूत्रों के अनुसार सोनी चैनल पर ही सुनील ग्रोवर और अली असगर फिर साथ नजर आने वाले हैं। 

सुनील ग्रोवर और अली असगर सोनी चैनल के एक अन्य रिएलिटी शो सबसे बड़ा कलााकर में नजर आने वाले हैं। महिलाओं के किरदार में गजब की कॉमेडी करने वाले अली असगर अब नर्स लैला के रोल में नजर आएंगे। साथ ही सुनील ग्रोवर इस शो में भी डॉ. मशहूर गुलाटी  के रूप में ही नजर आने वाले हैं।  

इससे पूर्व भी सुनील ग्रोवर के साथ ही कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा सोनी के सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आयडल पर नजर आ चुके हैं। आपको बताये कि अली असगर कपिल शर्मा के शो की शुरुआत से ही उनसे जुड़े हुए हैं तो वहीं सुगंधा मिश्रा कपिल को अपना भाई मानती हैं और कपिल के कॉलेज की दोस्त हैं।

ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौटते वक्त फ्लाइट में हुए विवाद के बाद भले ही अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने कुछ न कहा हो, लेकिन कपिल को छोड़ सुनील के साथ अब नजर आने वाले इन कलाकारों ने साफ कर दिया है कि आखिर फ्लाइट में क्या हुआ था और वह किसका साथ देने का इरादा कर लिया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.