प्रभास को बॉलीवुड में लांच करेंगे करण जौहर

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2017 02:25:49 PM
Karan Johar to launch Prabhas in Bollywood

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास को लांच कर सकते हैं। करण जौहर बॉलीवुड में हमेशा नए कलाकारों को लांच करते रहे हैं। चर्चा है कि करण,‘बाहुबली’ फेम अभिनेता प्रभास से इस तरह प्रभावित हैं कि उन्होंने तय किया है कि वो प्रभास को अब बॉलीवुड में किसी बड़ी फिल्म में लांच करेंगे। 

'क्या तुम्हें यकीन है' टैग लाइन के साथ सलमान ने जारी किया 'TUBELIGHT' का पोस्टर

करण को लगता है कि प्रभास में हिंदी फिल्म के हीरो वाले सारे गुण हैं और उन्हें लगता है कि प्रभास बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म के साथ लांचिंग डिजर्व करते हैं। यहां तक कि उन्होंने इस बारे में निर्देशक राजामौली से भी बातचीत की है कि वो प्रभास से इस बारे में बातचीत करें।

ऐसा माना जा रहा है कि स्वयं प्रभास की फिलहाल हिंदी फिल्मों में आने की बहुत ज्यादा इच्छा नहीं है। इसलिए जब ‘बाहुबली’ फिल्म का पहला भाग रिलीज हुआ तो उसके बाद से ही उनके पास बॉलीवुड की फिल्मों के ऑफर आने लगे थे लेकिन स्वयं प्रभास ने इसके लिए हामी नहीं भरी थी, क्योंकि उस वक्त वह पूरा ध्यान दूसरे हिस्से पर दे रहे थे लेकिन खुद प्रभास के पास भी अब समय है और अब वह नई फिल्मों की तलाश में हैं।

हमारी और चीन की संस्कृति में काफी समानता : आमिर खान 

ऐसे में यह मुमकिन है कि वह इस ऑफर पर गौर करें। कहा जा रहा है कि करण उन्हें किसी ऐसे बिग प्रोजेक्ट में लॉन्च करना चाहते हैं जिसकी कहानी पौराणिक विषय के इर्द गिर्द हो।- वार्ता

अब एक ही चैनल पर आमने-सामने होंगे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

मां गंगा की आरती में हिस्सा लेकर दीपिका ने पूरी की मां की इच्छा

Happy birthday : अरशद वारसी ने लाजवाब कॉमिक अभिनय से दर्शको को बनाया अपना दिवाना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.