प्रग्नेंट करीना कपूर को ऐसी हिदायतों से है एतराज़ ! 

Samachar Jagat | Friday, 16 Dec 2016 08:46:40 AM
Kreena-kapoor-got-annoyed-after-pregnancy-advise

मुंबई। पटौदी खानदान की बहु और एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही मां बनने वाली है। लेकिन आजकल वो अपने आने वाले बच्चे को लेकर मिल रही हिदायतों से परेशान है। जब कोई बच्चे की देखभाल को लेकर तरह तरह की सलाह देता है तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है। करीना इन बिन मांगी सलाहों से परेशान हो गयी है। 

20 साल बाद तमिल फिल्म में नजर आएंगी काजोल

करीना ने कहा " बड़ा गुस्सा आता है जब लोग बड़े ही अधिकार के साथ सलाह देने लगते हैं कि अब मेरी लाईफ कैसे बदलने वाली है। भारी ज्ञान दिए जाते हैं कि नैतिक रूप से क्या सही है क्या गलत।करीना ने कहा की उन्होंने कभी किसी से कोई सलाह तक नहीं मांगी है। ना बच्चे का नाम सोचा और ना ही कोई बेबी शॉपिंग की है।" 

करीना ने कहा कि हमने तो कभी बैठ कर ये भी नहीं सोचा कि इन नौ महीनों के भीतर हम क्या करेंगे। सैफ ने सिर्फ उनसे अपना ख्याल रखने को कहा और उनकी इस बात को माना कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी वो काम करती रहेंगी।

सुनील दत्त का किरदार निभायेंगे अक्षय खन्ना !

करीना ने कहा है कि वो बच्चे के जन्म के एक महीने बाद ही काम करना शुरू कर देंगी। करीना को फिल्म वीरे दी वेडिंग में काम करना है ,जो उनकी प्रेग्नेंसी के कारण अभी तक शुरू नहीं हो पाई है।कुछ दिनों पहले करीना के पिता रणधीर कपूर ने उनकी डिलेवरी डेट 20 दिसम्बर बताई थी। 

 

बड़ों के झूठ को आसानी से पकड़ लेते हैं बच्चे

क्या आपके मुंह से भी आती है बदबू तो जानें क्या है कारण

मेकअप की शौकीन हैं तो इन बातों का रखें खास ख्याल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.