20 साल बाद तमिल फिल्म में नजर आएंगी काजोल

Samachar Jagat | Friday, 16 Dec 2016 08:26:01 AM
Twenty years later Kajol will be seen in the Tamil film vellai pattathari

नई दिल्ली।  रजनीकांत के दामाद और साउथ के सुपर स्टार धनुष ने अपनी 2014 की ब्लॉकबस्टर फिल्म वेलई पट्टाधारी  (वीआईपी) के सीक्वेल का आज मुहूर्त शॉर्ट हुआ। अपने दामाद की इस फिल्म का मुहूर्त शॉर्ट के मौके पर सुपरस्टार रजनीकांत भी पहुंचे और फिल्म का पहला फ्लैप भी उन्होंने दिया। लेकिन जहां इस फिल्म से रजनीकांत का नाम जुड़ा है वहीं बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा इस फिल्म से 20 साल बाद किसी तमिल फिल्म में फिर से नजर आने वाली है।

धनुष स्टारर इस फिल्म में काजोल भी नजर आने वाली हैं। यह फिल्म तमिल और तेलगु दोनों भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म को रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या डायरेक्ट करेंगी और धनुष इस फिल्म में लीड रोल करेंगे।

सौन्दर्या ने ट्वीट कर बताया कि एक्ट्रेस काजोल भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी। काजोल ने 1997 में  मिनसारा कानाव्यू नामक तमिल फिल्म में काम किया था। जिसमें वह प्रभू देवा और अरविंद स्वामी के साथ नजर आई थीं। यह उनकी पहली और अकेली तमिल फिल्म थी। यानी 20 साल बाद काजोल किसी तमिल फिल्म में नजर आएंगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.