जानिए क्यों? सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा है रनवीर सिंह का मजाक...

Samachar Jagat | Thursday, 25 May 2017 01:32:10 PM
Know why Ranvir Singhs joke is being blown on social media

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेता रनवीर सिंह हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों इस अभिनेता की एक पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। यूं तो लवर बॉय की इमेज उनके लिए काफी सुर्खियां बटोरने का काम करती है, लेकिन इस बार वजह कुछ और ही है। बता दे की, हाल ही में रणवीर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में रणवीर बाथ टब में लेटे हुए दिख रहे है और उन्होंने अपने शरीर पर कुछ पहन भी नहीं रखा है। यानि वे इस फोटो में न्यूड है। 

रजनीकांत की आने वाली फिल्म का नाम होगा ‘काला करिकालन’

ऐसे में इस तस्वीर को सोशल मीडया पर खूब ज्यादा वायरल किया जा रहा है और रणवीर की खिल्ली भी उड़ाई जा रही है। इस तस्वीर पर जमकर उनकी खिंचाई हो रही है हालांकि उनकी यह तस्वीर नई नहीं है लेकिन उनके इस पोर्टफोलियो ने ट्रोलर्स को एक मौका दे दिया है। किसी ने कहा है कि जब डिज़ाइनरों के पास ट्राई करने को कोई डिज़ाइन न बची हो, तो किसी ने कहा है कि दीपिका की ड्रेस नहीं मिल रही।

पुण्यतिथि विशेष : लक्ष्मीकांत, प्यारेलाल की संगीतबद्ध 'अमर अकबर एंथनी' अमूल्य धरोहर

हालांकि इस पर रणवीर की कोई तीखी प्रतिक्रिया नहीं है और उन्हें बहुत अच्छे से पता है कि इन मामलों को कैसे हैंडल किया जाता है। 

sourse google

बॉलीवुड ने दी करन को जन्मदिन की शुभकानाएं 

फिल्मों के लिए खतरा है वेब सीरीज, टीवी के लिए नहीं : विपुल

Birthday boy : फिल्म की कहानी से लेकर निर्देशन तक बॉलीवुड में इस तरह करन ने पाया मुकाम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.