Film Review : जानिए क्यूं हुआ 'लाली की शादी में लड्डू दिवाना' 

Samachar Jagat | Friday, 07 Apr 2017 03:19:45 PM
Film Review Learn why 'laali ki shaadi mein laddoo deewana

मुंबई। इस हफ्ते यानि इसी शुक्रवार को सिनेमाघरो में रिलीज हुई है 'लाली की शादी में लड्डू दिवाना'। फिल्म का डायरेक्ट किया है मनीष हरीशंकर ने। फिल्म के प्रोड्यूसर है टीपी अग्रवाल, राहुल अग्रवाल। फिल्म में संगीत दिया है विपिन पटवा, रेवंत सिध्दार्थ और अर्को का। बात करें फिल्म की स्टारकास्ट की तो इसमें कमल हसन की बेटी अक्षरा हसन और नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह, गुरमीत चौधरी, सौरभ शुक्ला, कविता वर्मा, रवि किशन, दर्शन जरीवाला और सौरभ शुक्ला। 

नीरज पांडे ने की अपनी अगली फिल्म की घोषणा, अक्षय नहीं बल्कि ये स्टार्स होंगे फिल्म में 

फिल्म की कहानी

इस फिल्म में भारतीय शादी को पर्दे पर अलग ही अंदाज में दिखाया गया है। जिसमें नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान और अक्षरा ने कॉमेडी में खुद को अजमाया है। फिल्म की कहानी की बात करे तो फिल्म में लाली उर्फ अक्षरा हसन और लड्डू (विवान शाह) की मुलाकात होती है और इसी मुलाकात से दोनो के मध्य प्यार हो जाता है। प्यार प्यार में दोनो एक ऐसी भूल कर बैठते है कि लाली प्रेग्नेंट हो जाती है। कहानी में ट्विट्स तब आता है जब लड्डू अपने प्यार को नहीं चुनकर अपने करियर को चुनता है। और इसी मोड़ पर लाली को छोड़कर चला जाता है। 

जरुरत पड़ी तो विनोद खन्ना के लिए अपना अंगदान कर दूंगा : इरफान खान

देर से ही सही लेकिन लड्डू का यही सच्चा प्यार उस समय जागता है जब लाली की शादी कुंवर वीर उर्फ गुरमीत चौधरी से फिक्स हो जाती है। और कहानी फिर इन तीनो पात्रो के ईर्द- गिर्द घूमती है। किस तरह से फिल्म में लव ट्राएंगल को बताया गया है, जो नया नहीं हैं।

कलाकारो के अभिनय की बात करें तो गुरमीत ने इस फिल्म में अपने रोल को दमदार रखने की कोशिश की है। वहीं अक्षरा फिल्म में कही कहीं अभिनय में कमजोर दिख रही है। बात करे विवान शाह की तो उनका काम फिल्म में सराहनीय है।
source - google

सच्चे हिंदुस्तानी का पाकिस्तान को करारा जवाब, राष्ट्रगान हटाए जानें की शर्त पर दिया ये जवाब 

Birthday special : बॉलीवुड का ये पहला जंपिग जैक कैसे बना रवि कुमार से जितेंद्र, जानें

मेरे जानने वालों में सबसे गुस्सैल व्यक्ति हैं कमल हासन : रजनीकांत 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.