चीन में आमिर की 'दंगल' ने मचाई धूम, बाहुबली को दी पटकनी

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2017 12:13:01 PM
dangal is poised to become the highest grossing non hollywood film in china

मुंबई। आमिर खान की फिल्म दंगल का धमाल चीनी बॉक्स ऑफिस पर जारी है। चीन में आमिर की फिल्म को बेहद पसंद किया जा रहा हैं। चीन में इस फिल्म को लेकर दिवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चीन में इस फिल्म नें कमाई का करीब 700 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

मैं अपना रास्ता खुद बनाना चाहता हूं : टाइगर श्रॉफ

दंगल को मिली सफलता के बाद इसका सीधा मुकाबला हाल ही में रिलीज हुई एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' से किया जा रहा है, जिसने वर्ल्ड वाइड 1500 से अधिक की कमाई की हैं। लेकिन लगता है 1500 क्लब में शामिल होने का क्रेडिट अकेले बाहुबली 2 लेते हुए नही दिख रही इस दौड़ में अब आमिर की दंगल भी शामिल हो गई हैं। 

आपको बता दें कि वर्ल्ड वाइड 1500 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली दुसरी बड़ी फिल्म बन गई है। और माना जा रहा है कि ये फिल्म 1500 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। बता दें कि 1500 करोड़ क्लब में शामिल होने का खिताब हाल ही में रिलीज हुई बाहुबली2 के नाम था जिसे आमिर की दंगल ने तोड़ दिया हैं। चीन में दंगल ने अब तक 700 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली हैं। अगर फिल्म की वर्ल्ड वाइड बिजनेस पर नजर डाले तो दंगल ने 1500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया हैं। 

The Mummy के लिए टॉम क्रूज ने अपने फैंस को दिलाया भरोसा, एडवेंचर से होगी भरपूर

गौरतलब है कि दंगल को चीन में 9000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था, रिलीज के बाद से ही इस फिल्म का धमाल बॉक्स ऑफिस पर देखा जा सकता है। चीनी बॉक्स ऑफिस में अब तक किसी भी नॉन हॉलीवुड फिल्म ने इस तरह का जादुई आकंड़ा पार नही किया है, इस फिल्म ने चीन में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ एक नया रिकॉर्ड बनाया हैं। और देखना ये है कि अब बॉलीवुड कौनसी फिल्म दंगल के इस रिकॉर्ड को तोड़ने में सक्षम होती हैं। 

source - google 

फिर एक बार हुई "Oops Moment" का शिकार ये हॉलीवुड सिंगर

अपने काम पर ध्यान देना चाहती है मनीषा कोइराला

ड्रग्स की लत के साथ अपनी लड़ाई पर प्रतीक ने खोले ये राज  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.