मैं अपना रास्ता खुद बनाना चाहता हूं : टाइगर श्रॉफ

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2017 12:00:01 PM
I want to make my own path Tiger Shroff

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह किसी रूझान का अनुसरण करना नहीं चाहते हैं। टाइगर ने कहा है कि वह वही करते हैं, जिसे लेकर आश्वस्त होते हैं और वह न तो कोई रुझान शुरू करना चाहते हैं और न किसी रुझान का अनुसरण करना चाहते हैं। युवाओं से जुडऩे के लिए नया रुझान पैदा करना होता हैं।

अपने काम पर ध्यान देना चाहती है मनीषा कोइराला

इस बारे में पूछे जाने पर टाइगर ने कहा,‘मैं किसी तरह का रुझान नहीं बना रहा हूं। मैं वहीं करता हूं, जिसे लेकर आश्वस्त होता हूं। मैं रुझान शुरू करना या किसी रुझान का अनुसरण करना पसंद नहीं करता। मैं अपना रास्ता खुद बनाना चाहता हूं और अगर लोग इसका अनुसरण करते हैं तो ठीक है।

ड्रग्स की लत के साथ अपनी लड़ाई पर प्रतीक ने खोले ये राज  

टाइगर ने अब तक सिर्फ नृत्य और मारधाड़ वाली फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के चयन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा,‘यदि मेरी पसंद के प्रस्ताव मिलते हैं तो मैं अलग-अलग तरह की फिल्में करना पसंद करूंगा। मैं युवा और मजबूत हूं, इसलिए इस पहलू का लाभ ले रहा हूं। ’अपनी आगामी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में वह पहली बार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखाई देंगे। ‘मुन्ना माइकल’ 21 जुलाई को रिलीज होगी।

अभिनय कभी मेरा सपना नहीं था : रिया कपूर

आप भी जानना चाहेंगे ऐश्वर्या की बेटी की किस तरह होती है परवरिश....तो पढ़िए पूरी खबर

प्रियंका को अपनी रोलिंग स्टोन मानती है : मधु चोपड़ा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.