ड्रग्स की लत के साथ अपनी लड़ाई पर प्रतीक ने खोले ये राज  

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2017 10:07:43 AM
Prateik Babbars love for cinema helped him overcome dark times

कोलकाता। अभिनेता प्रतीक बब्बर ने पिछले साल पहली बार माना था कि उन्हें शराब एवं मादक पदार्थों की लत लग गई थी और अब उनका कहना है कि यह उनके जीवन का एक ‘‘काला दौर’’ था जिससे वह अभिनय के अपने सपनों को लेकर अपने दृढ़ संकल्प के कारण उबरने में सफल रहे।

अभिनय कभी मेरा सपना नहीं था : रिया कपूर

प्रतीक के जन्म के एक महीने बाद ही उनकी मां स्मिता पाटिल का निधन हो गया था जिसके बाद उनके नाना-नानी ने उन्हें पाल-पोसकर बड़ा किया। 2011 में ‘एक दीवाना था’ फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रतीक और उनकी सहकलाकार ऐमी जैक्सन के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ लेकिन एक साल बाद दोनों अलग हो गए।

इसके बाद 2015 में अभिनेता की नानी विद्याताई पाटिल का निधन हो गया और तब प्रतीक दुनिया की वास्तविकता से दूर चले गए।

आप भी जानना चाहेंगे ऐश्वर्या की बेटी की किस तरह होती है परवरिश....तो पढ़िए पूरी खबर 

उन्होंने अपनी पहली बंगाली फिल्म का ट्रेलर जारी किए जाने के मौके पर कहा, ‘‘मैं मादक पदार्थ की लत और दिल टूटने से जूझ रहा था, उस दौरान मेरी नानी का भी निधन हो गया। वह मेरे लिए बदतरीन दौर था। फिर सबकुछ ठीक हो गया। अगर आप मुझसे पूछते हैं कि अभिनेता होने को लेकर मेरी प्रेरणा क्या है, मैं कहूंगा कि फिल्में मेरी प्रेरणा हैं।’’

प्रियंका को अपनी रोलिंग स्टोन मानती है : मधु चोपड़ा

प्रतीक ‘अरूनि तखून’ फिल्म से बंगाली सिनेमा में प्रवेश कर रहे हैं जिसमें बंगाली अभिनेत्री पाओली दाम उनके साथ मुख्य भूमिका में हैं। पाओली हिंदी फिल्म ‘हेट स्टोरी’ में काम कर चुकी हैं। सौरव चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित यह फिल्म नौ जून को रिलीज होगी।

शबाना आजमी स्टारर फिल्म 'द ब्लैक प्रिंस' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म 'मुबारका' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

फैशन को लेकर हुई आलोचना पर ध्यान नहीं देती: ऐश्वर्या

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.