फिर एक बार हुई "Oops Moment" का शिकार ये हॉलीवुड सिंगर

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2017 11:05:58 AM
Once again Oops Moment hunts Hollywood singers nicole scherzinger

मुम्बई। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड अक्सर स्टार्स अपने खूबसूरत ड्रेस के कारण चर्चा में रहते हैं। लेकिन कभी-कभी अपने ड्रेस के लिए सुर्खियों बटोरने वाले ये स्टार्स वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाते हैं। जिसके कारण उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है। कुछ ऐसा ही सिंगर निकोल शेर्जिगर के साथ भी हुआ जब वह टेलीफिल्म ‘डर्टी डांसिंग’ (2017) के प्रीमियर में पहुंची। 

खबरों के अनुसार, निकोल यहां क्रीम कलर की स्लीवलेस गाउन में दिखीं। इस डीपनेस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट पहन रखा था। जैसे ही वह इवेंट से बाहर निकलीं उनका गाउन थोड़ा खिसक गया है और उनके इनर वियर नजर आ गया। जिससे वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई। हालांकि वह इसे नोटिस नहीं कर पाईं।

 

वैसे इससे पहले भी वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं। लंदन फैशन वीक प्रोग्राम के बाद बाहर जब वह अपने कार में बैठने के लिए झुकीं तब भी उन्हें शर्मिदगी का सामना करना पड़ा था। निकोल ‘डर्टी डांसिंग’ में सिंगर पेनी रिवेरा की भूमिका निभा रही हैं, यह 1980 के दशक की मशहूर फिल्म का टीवी रीमेक है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.