दंगल की रिलीज़ से पहले आमिर की रील वाइफ साक्षी तंवर ने की सगाई .... !

Samachar Jagat | Thursday, 15 Dec 2016 03:27:42 PM
dangal-actress-sakshi-tanwar-secret-engagement

आमिर खान की दंगल में रील वाइफ साक्षी तंवर ने गुपचुप सगाई कर ली है। दरअसल दंगल के प्रमोशन वीडियो में साक्षी के बायें हाथ की उंगली में एक रिंग नजर आ रही है। इसी रिंग के कारण की कयास लगाए जा रहे है की साक्षी ने सगाई कर ली है।

हालांकि लोग इस खबर को फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा बता रहे है। फिल्म रिलीज़ के लिए बिलकुल तैयार है। ऐसे में फिल्म या उससे जुड़े लोगो की खबर से फिल्म के प्रमोशन को फायदा होगा।हालांकि इससे पहले भी पिछले साल इसी तरह साक्षी की सगाई की अफवाह आयी थी। जिसके मुताबिक साक्षी ने एक बिजनेसमैन से शादी कर ली। 

साइंस और इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट है ये एक्ट्रेसेस पर एक्टिंग में बनाया करियर, जानिए !

हालांकि बाद में उन्होंने इस बात का खंडन करते हुए इसे अफवाह करार दिया था। साक्षी पिछले करीब 15 सालों से छोटे पर पर्दे पर सक्रिय हैं। समय समय पर उनका नाम कई लोगों के साथ जोड़ा जाता रहा है लेकिन साक्षी ने हमेशा स्वयं को सिंगल ही बताया है। हालांकि वो शादी में विश्वास करती हैं लेकिन अभी तक उन्हें उनका मिस्टर परफेक्ट नहीं मिला है।

इससे पहले दंगल के बिहाइंड द सीन्स का तीसरा वीडियो मेकर्स ने यूट्यूब पर रिलीज कर दिया। फिल्म का पहले  बिहाइंड द सीन्स वीडियो में आमिर की फिटनेस ट्रेनिंग के बारे में और दूसरे में गीता फोगाट और बबिता फोगाट का किरदार निभा रहीं लड़कियों की ट्रेनिंग के बारे में था। तीसरे वीडियो फिल्म में आमिर की पत्नी का किरदार निभा रहीं साक्षी तंवर के बिहाइंड सीन्स दिखाए गए है।

8 साल बड़ी किश्वर से शादी कर रहे सुयश रॉय, इनके दूल्हे भी है इनसे छोटे, जानिए 

फिल्म का टाइटल ट्रैक हाल ही में रिलीज हुआ है। इससे पहले दंगल के दो और गाने ‘धाक्कड़’ और ‘हानिकारक बापू’ रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के गाने हानिकारक बापू को तो खास तौर पर बहुत पसंद किया जा रहा है।
 

कुछ ऐसी आदतें जो आपको बनाएगी हेल्दी जानिए

दिमाग को तेज बनाने के तरीके

संवेदनशील त्वचा के लिए कोकोनट मिल्क बॉडी वॉश



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.