फॅमिली संग डियर ज़िन्दगी की स्क्रीनिंग पर पहुंची जाह्नवी, साथ 'बॉयफ्रेंड' आये नज़र ! 

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 01:29:41 PM
controversy-sridevi-approves-daughter-jhanvi-relationship-with-her-boyfriend

नई दिल्ली। गौरी शिंदे निर्देशित शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म 'डियर जिंदगी' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इसमें श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी भी मम्मी और पापा बोनी कपूर के साथ पहुंचीं। इस दौरान कार में जाह्नवी के पास एक और शख्स बैठा दिखा।

कयास लगाए जा रहे है की वो जाह्नवी का ब्वॉयफ्रेंड है। ये नेता सुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर पहरिया है। खबरे है की जाह्नवी लंबे समय से शिखर पहरिया को डेट कर रही हैं। लगता है जाह्नवी के इस रिश्ते को उनके परिवार ने भी मंजूरी दे दी है। 

रणवीर सिंह के इस ऐड पर भड़का सोशल मीडिया, लोग कर रहे सवाल 

जाह्नवी जल्द ही बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली हैं। खबरों के मुताबिक वो करन जौहर की फिल्म 'शिद्दत' से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी, जिसमें उनके अपोजिट वरुण धवन हो सकते हैं। ऐसे में श्रीदेवी ने बेटी जाह्नवी के लिए कुछ कड़े नियम-कायदे और पाबंदियां लगाई थीं।  श्रीदेवी ने जाह्नवी से साफ कहा कि फिलहाल वो ब्वॉयफ्रेंड से दूर रहें और किसी भी तरह का कोई ब्वॉयफ्रेंड न रहे।

रजनीकांत के साथ फिल्म बनाएंगे सलमान, इस खान के साथ कर चुके हैं काम !

फिल्म 'डियर जिंदगी' के प्रमोशन में श्रीदेवी और उनकी बेटी जाह्नवी के अलावा दीया मिर्जा, गौरी शिंदे, इम्तियाज अली, कोंकणा सेन, जुगल हंसराज, बोनी कपूर, महीप कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोफी चौधरी, अदिति राव हैदरी, अरशद वारसी और उनकी पत्नी मारिया गोरेटी, पुनीत मल्होत्रा, कौसर मुनीर, सोनाली कुलकर्णी और बोमन ईरानी जैसे सेलेब्स पहुंचे।

 

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

कुछ ऐसे रखें अपनी खूबसूरत आंखों का ख्याल

जाने! टीनएज लव की यह अनजान बातें....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.