रजनीकांत के साथ फिल्म बनाएंगे सलमान, इस खान के साथ कर चुके हैं काम !

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 12:48:27 PM
before salman-khan-shahrukh-khan-acted-with-rajnikanth

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की मेगा बजट फिल्म 2.0 की तैयारियां हो रही है। हाल ही में फिल्म के मोशन पोस्टर लॉन्चिंग के लिए एक बिग इवेंट ऑर्गनाइज़ किया गया। फिल्म में अक्षय कुमार भी लीड रोल में है। इस इवेंट में सलमान खान भी पहुंचे।

सलमान खान रजनीकांत से मिलने के लिए इतने इच्छुक थे की बिना इनविटेशन के इवेंट में आ गए। सलमान खान, रजनीकांत के फैन हैं और उन्होंने उनके कई किस्सों को भी शेयर किये लेकिन यह क्या सलमान खान ने आज तक रजनीकांत के साथ एक भी फिल्म नहीं की।

एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल का 14 किलो सोने से बना लहंगा कर रहा सोशल मीडिया में ट्रेंड 

लेकिन शाहरुख खान को ये मौका मिल चूका है।आपको याद हैं तो शाहरुख खान की फिल्म ‘रा वन’ में शाहरुख़ खान ने एक रोबोट का किरदार भी निभाया था। इस फिल्म में रजनीकांत एक स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आते हैं।

देव पटेल ने मां के लिए किया फिल्म ‘‘लॉयन’’ में काम

वो शाहरुख़ और करीना की जान बचाने के लिए ’चिट्टी रोबोट’ बनकर आते हैं और दुश्मनों का खात्मा करते हैं। भले ही ‘रा वन’ में उनका छोटा सा रोल था लेकिन शाहरुख़ खान के कहने पर साउथ के सुपरस्टार ने इस फिल्म में एक छोटा से रोल करने के लिए भी हामी भर दी।

बता दें की रजनीकांत ने इवेंट में सलमान खान से अपने साथ काम करने की अच्छा जताई। ऐसे में हो सकता है सलमान खान भी जल्द ही अक्षय कुमार की तरह साउथ फिल्मों में डेब्यू करें। और आने वाले समय में रजनीकांत के साथ फिल्म में नज़र आये !

 

क्या आप जानते है 'जादू की झप्पी' के ये असरदार फायदे?

कुछ ऐसे दूर करें दिनभर के तनाव को

कुछ ऐसे बनाएं अपनी स्टाईल केा औरों से बेहतर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.