कुछ ऐसे बनाएं अपनी स्टाईल केा औरों से बेहतर

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 04:13:31 PM
Tips to improve your style philosophy

नई दिल्ली। यदि आप भी आम लोगों को देखकर उनकी स्टाइल फॉलो करते हैं तो इसका मतलब यह है कि आप अपनी स्टाइल को लेकर कोंफीडेंट नहीं है। या फिर यूं कहे कि आप में औरों से अलग दिखने की हिम्मत नहीं है। लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आप भीड़ से अलग नजर आएं, तो यह आपका आत्मविश्वास दर्शाता है। और हम आपकेा बता दें कुछ पाॅइंट्स से आप यह टेस्ट कर सकते हैं कि आपकी स्टाइलिंग फिलॉसफी कैसी है।

Read also: कुछ ऐसे रखें अपनी खूबसूरत आंखों का ख्याल

खुशबू:  खुशबू के मामले में हममें से ज्यादातर लोगों का रवैया ऐसा होता है कि 'बस दुर्गंध न आए'। मगर जो लोग इस बात को लेकर सावधान रहते हैं वो सोच-समझकर खुशबू का चुनाव करते हैं। शोध के मुताबिक करीब 20 प्रतिशत लोग हर दिन सुगंध का इस्तेमाल करते हैं जबकि 80 प्रतिशत ऐसा नहीं करते। दूसरा सुगंध स्ट्रेस को कम करने और आत्मविश्वास बढ़ाने में भी योगदान देती है। साथ ही इससे याददाश्त भी अच्छी होती है।

कपड़े: आप भीड़ का हिस्सा होने के लिए कपड़े पहनते हैं या फिर भीड़ से अलग दिखने के लिएघ् यदि आप में आत्मविश्वास है तो आपको भीड़ से अलग खड़ा होना चाहिए। अच्छे कपड़े पहनने के लिए आपको रियाज और निरंतरता की जरूरत होती है। इस दौर में आपके कपड़े आपकी सफलता में भी अहम भूमिका निभा सकते हैं।

Read also: क्या आप जानते बिंदी लगाने के इन अचंभित फायदों को?

एक्सेसरीज: क्या आप सादी और अवसर के अनुकूल एक्सेसरीज पहनते हैं, जिन पर अक्सर किसी का ध्यान ही नहीं जाता हैघ् यदि आपको भीड़ से अलग दिखना हैए तो अपनी एक्सेसरीज को लेकर प्रयोग करें। अपने कपड़ों को कांप्लीमेंट करने के लिए स्टेटमेंट ज्वैलरी का प्रयोग करें, जैसे कलर्ड ग्लासेस, ब्रेसलेट, खूबसूरत घड़ी और एक अच्छा लेदर बैग।

अब तो यह आपको ही तय करना है कि लोगों के बीच आप किस तरह से जाना चाहते हैं।

Read more:

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हद ,बगैर अंडरगारमेंट्स पहने ही पहुंच गयी इवेंट में 

ताली बजाये और रोगों से छुटाकारा पाए 

गर्भवती मां को पता होना चहिये अपने गर्भ में पलने वाले “बच्‍चे” के बारे में ये बातें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.