'पोस्टर ब्वायज' से कमबैक करेंगे बॉबी देओल

Samachar Jagat | Monday, 10 Apr 2017 12:14:46 PM
Bobby Deol will Comeback to Bollywood with 'Poster Boys' movie

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल फिल्म 'पोस्टर ब्वायज' से कमबैक करने जा रहे हैं। श्रेयस तलपड़े ने मराठी में 'पोस्टर ब्वायज' बनाई थी। फिल्म की सफलता के बाद इस फिल्म को अभिनेता श्रेयस तलपडे ने हिन्दी में बनाया है जिसमें उन्होंने सनी देओल, बॉबी देओल के साथ स्वयं को पेश किया है। इस फिल्म को बॉबी देओल की कम बैक फिल्म कहा जा सकता है।

अनुष्का की इस हरकत से परेशान हुए पड़ोसी, बीएमसी से की शिकायत 

फिल्म 'पोस्टर ब्वायज' से श्रेयस तलपडे अपने निर्देशन करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। यह पांचवीं फिल्म है जब दोनों देओल भाई किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले यह लोग 'दिल्लगी', 'यमला पगला दीवाना','यमला पगला दीवाना-2' और ‘अपने’ में साथ काम कर चुके हैं। 

तो इस कारण सुनील ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं ले रहे वापसी कारण है ये मशहूर अभिनेत्री

यह फिल्म आठ सितंबर को प्रदर्शित होगी। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट के माध्यम से लोगों को यह जानकारी दी है। तरन के इस ट्वीट के साथ फिल्म का एक पोस्टर भी है, जिसमें एक कैलेंडर बना हुआ है और उसमें तीनों ही लीड कलाकारों की तस्वीरें बनी हुई है।

रामगोपाल वर्मा की हॉरर फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करेंगे 'मिथुन चक्रवर्ती'

Birthday special : कॉम्पलेन गर्ल से मशहूर हुई अभिनेत्री आयशा ने कैसे जमाया बॉलीवुड में अपना सिक्का जानिए!

अभी किसी को डेट नही कर रही है फ्रीडा पिंटो



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.