अनुष्का की इस हरकत से परेशान हुए पड़ोसी, बीएमसी से की शिकायत  

Samachar Jagat | Monday, 10 Apr 2017 12:01:51 PM
Neighbors troubled by Anushka

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के फिर एक बार मुसीबतों में घिरती नजर आ रही है। इस बार उनकी शिकायत उन्हीं के पड़ोसियों द्दारा की गई है। अनुष्का शर्मा अपने परिवार के संग मुंबई में वसोर्वा के बद्रीनाथ टावर के 20वे माले पर रहती है।

जानकारी के मुताबिक 16वे 17वे फ्लोर के मालिक उनके पड़ोसी सुनील बत्रा द्दारा अनुष्का के खिलाफ बीएमसी से शिकायत की गई है कि उन्होंने अपने फ्लोर पर इलेक्ट्रिक बॉक्स अवैध रुप से लगवाया है।

तो इस कारण सुनील ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं ले रहे वापसी कारण है ये मशहूर अभिनेत्री

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में बीएमसी ने इस मामले को लेकर अनुष्का शर्मा को पत्र लिखा है। वहीं इस पर अनुष्का के प्रवक्ता ने कहा, ‘इलेक्ट्रिकल बॉक्स सभी नियमों का पालन करते हुए और जरूरी अनुमति लेने के बाद ही लगाया गया है।’  

यहीं नहीं बत्रा ने बताया है कि बिल्डिंग के कई ऐसे नियम है जो इनके द्दारा तोड़े गए है। इसी को लेकर उनके पड़ोसी सुनील बत्रा ने बीएमसी में शिकायत दर्ज करवाई है जिसके चलते अनुष्का को बीएमसी का पत्र आया है। आपको बतां दे कि अनुष्का की फैमिली द्दारा बिल्डिंग में जो इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाया है वो किसी बड़े हादसे को निमत्रंण दे सकता है। 

रामगोपाल वर्मा की हॉरर फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करेंगे 'मिथुन चक्रवर्ती'

बीएमसी की कार्रवाई में इसे अवैध रुप बताया गया है। जिसके चलते बीेएमसी से अनुष्का को एक पत्र भी जारी किया गया है जिसमें उन्हें इसे हटाने के आदेश दिए है। 

source - google 

Birthday special : कॉम्पलेन गर्ल से मशहूर हुई अभिनेत्री आयशा ने कैसे जमाया बॉलीवुड में अपना सिक्का जानिए!

90 के दशक के गानों में खास बात होती थी : परिणीति

श्रद्धा कपूर ने स्पॉट बॉय को दिया खास तोहफा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.