तो इस कारण सुनील ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं ले रहे वापसी कारण है ये मशहूर अभिनेत्री

Samachar Jagat | Monday, 10 Apr 2017 11:28:16 AM
Soon Sunil Grover will be seen with Sunny Leone

मुंबई। कुछ दिन पहले कपिल शर्मा का अपने को स्टार सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में झगड़ा हुआ था जो अभी तक थमनें का नाम नही ले रहा। जहां एक तरफ दोनो शो में दर्शको का समां बांधते नजर आते थे आज उनकी दोस्ती इस कदर दुश्मनी में बदल गई है जो सुर्खियों में बनी हुई है।

कयास लगाए जा रहे थे कि शो में डॉक्टर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर जल्द ही शो में वापसी करेगें लेकिन अब लगता है कि सुनील पूरा मानस बना चुके है शो में नही लौटनें का। जी हां वो जल्द ही दर्शको को दिखने वाले है आईपीएल मैच में। अरे नहीं नहीं मैच खेलते हुए नहीं बल्कि कमेंट्री करते हुए।

 

जी हां भले ही आपको ये सुनने में थोड़ा अजीब लगे लेकिन ये बिल्कुल सच है। वे आईपीएल में कंमेट्री करने वाले है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया ट्विटर के जरिए दी है। 13 अप्रैल को शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और प्रीति जिंटा की टीम किंग्स एलेवन पंजाब के बीच होने वाले मैच की कमेंटरी करेंगे। मजेदार बात तो ये है कि सुनील के साथ बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्री सनी लियोनी भी उनके साथ नजर आने वाली है।

 ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए वह कह रहे हैं, ‘मैं सुनील ग्रोवर और मैं 13 अप्रैल को आईपीएल मैच की लाइव कमेंटरी करूंगा’ इस सेशन में बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी भी सुनील ग्रोवर के साथ नजर आएंगी। इस वीडियो में सुनील ने अभिनेत्री का नाम नहीं लिया पर इस बात की पुष्टि जरूर की कि वह ‘लैला’ और ‘बेबी डॉल’ के साथ नजर आएंगे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.