बिहार में सचिन की फिल्म को करमुक्त करने की मांग

Samachar Jagat | Thursday, 25 May 2017 02:49:10 PM
Bihars tax demand to be taxed

पटना। क्रिकेट एसोसियेशन ऑफ बिहार ने भारत रत्न से सम्मानित पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की आनेवाली फिल्म को राज्य सरकार से करमुक्त करने की मांग की है। एसोसियेशन के सचिव आदित्य वर्मा ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भेजे पत्र में कहा है कि 26 मई को रिलीज होने वाली यह फिल्म भारत रत्न तेंदुलकर के जीवन पर आधारित है। उन्होंने मुख्यमंत्री से बिहार में इस फिल्म को कर मुक्त करने की मांग की। 

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में अपने डांस का जलवा दिखाएंगी कैटरीना 

वर्मा ने कहा कि यह फिल्म बिहार समेत दुनिया के प्रतिभावान क्रिकेट खिलाड़यिों के लिए मार्गदर्शन का काम करेगी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के राज्य में करमुक्त किये जाने से बिहार का नाम खेल जगत में एक अच्छे संदेश के रुप में जायेगा। 

'‘दंगल’ और ‘बाहुबली 2’ की तुलना नहीं की जानी चाहिए'

गौरतलब है कि इस फिल्म में उन लोकेशनों को शामिल किया गया है, जहां तेंदुलकर मैच खेला करते थे। इसके अलावा उन जगहों को भी दिखाया गया है, जहां वह शुरुआती दौर में अभ्यास किया करते थे। फिल्म में शिवाजी स्टेडियम के अलावा भी ऐसे कई स्थान नजर आयेंगे।-एजेंसी 

संगीत रॉयल्टी विवाद मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दर्ज किया जावेद अख्तर का बयान 

केवल नकारात्मक किरदार नहीं निभाना चाहते हैं : रोनित

जानिए क्यों? सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा है रनवीर सिंह का मजाक...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.