संगीत रॉयल्टी विवाद मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दर्ज किया जावेद अख्तर का बयान 

Samachar Jagat | Thursday, 25 May 2017 02:05:14 PM
Enforcement Directorate Records Javed Akhtar's Statement In Music Royalty Dispute Case

मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय ने धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में यहां गीतकार जावेद अख्तर का बयान दर्ज कर लिया गया हैं। इस मामले में कई कलाकार शामिल हैं। अधिकारियों ने बताया कि अख्तर मामले में शिकायतकर्ता हैं और केंद्रीय जांच एजेंसी उनसे सूचना और मामले के ब्योरे के बारे में पूछताछ कर रही है।

केवल नकारात्मक किरदार नहीं निभाना चाहते हैं : रोनित

अख्तर इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी लिमिटेड के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के अध्यक्ष हैं। उसपर संस्था से संबद्ध गीतकारों को उनके बकाये का भुगतान नहीं करने का आरोप है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘अख्तर को पूछताछ के लिए एक प्रतिनिधि भेजने और अपना बयान दर्ज कराने का विकल्प दिया गया था। लेकिन जांच को आगे बढ़ाने के लिए जांच अधिकारियों की मदद करने के लिए वह खुद आगे आए।’’

जानिए क्यों? सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा है रनवीर सिंह का मजाक...

प्रवर्तन निदेशालय ने धन शोधन निरोधक अधिनियम के तहत आईपीआरएस और फोनोग्राफिक परफॉर्मेंस लिमिटेड के खिलाफ मार्च 2015 में आपराधिक शिकायत और पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज किया था। शिकायत में आईपीआरएस और फोनोग्राफिक परफार्मेंस के कामकाज में अनियमितता का आरोप लगाया गया था।- एजेंसी

रजनीकांत की आने वाली फिल्म का नाम होगा ‘काला करिकालन’

पुण्यतिथि विशेष : लक्ष्मीकांत, प्यारेलाल की संगीतबद्ध 'अमर अकबर एंथनी' अमूल्य धरोहर

बॉलीवुड ने दी करन को जन्मदिन की शुभकानाएं  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.