‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में अपने डांस का जलवा दिखाएंगी कैटरीना 

Samachar Jagat | Thursday, 25 May 2017 02:17:59 PM
Katrina will show her dance in 'Thugs of Hindostan'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में डांसर का किरदार निभाती नजर आ सकती है। बॉलीवुड निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदुस्तान’ निर्देशित करने जा रहे हैं। यह फिल्म यशराज बैनर तले बनायी जायेगी।

'‘दंगल’ और ‘बाहुबली 2’ की तुलना नहीं की जानी चाहिए' 

फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन की मुख्य भूमिका होगी। यह पहली बार होगा जब अमिताभ और आमिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आयेंगे। फिल्म में कैटरीना कैफ की भी अहम भूमिका होगी। चर्चा है कि फिल्म में कैटरीना अपने डांस के जलवे दिखाएंगी।

संगीत रॉयल्टी विवाद मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दर्ज किया जावेद अख्तर का बयान 

चर्चा है कि‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में कैटरीना डांसर का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके साथ ही वह इस फिल्म में एक आइटम नंबर भी करेंगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी स्वतंत्रता से पूर्व ब्रिटिश शासन के जमाने के ठगों की है। यह फिल्म मेडोव्स टेलर की किताब ‘कन्फेशन ऑफ अ ठग' पर आधारित है जो साल 2018 की दिवाली के आसपास रिलीज होगी। ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में दंगल फेम फातिमा सना शेख भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी।- एजेंसी

केवल नकारात्मक किरदार नहीं निभाना चाहते हैं : रोनित

जानिए क्यों? सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा है रनवीर सिंह का मजाक...

रजनीकांत की आने वाली फिल्म का नाम होगा ‘काला करिकालन’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.