अर्जुन ने इस एक्ट्रेस को दिया बेस्ट किसर का ख़िताब !

Samachar Jagat | Thursday, 15 Dec 2016 03:59:48 PM
arjun-kapoor-says-alia-bhatt-is-the-best-kisser

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने आलिया को बेस्ट किसर का ख़िताब का ख़िताब दे दिया है। अर्जुन आलिया को करीना से भी बेहतर किसर मानते है। जी हाँ ! ये खुलासा खुद अर्जुन ने किया है। हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे अर्जुन ने कई दिलचस्प खुलासे किए।  

...तो इसलिए प्राची देसाई ने ठुकराया पाकिस्तानी ऐड का ऑफर 

''नो फ़िल्टर नेहा" में अर्जुन सेे पूछा गया कि परिणीति चोपड़ा, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में से पर्दे पर बेस्ट किसर कौन है तो उन्होंने आलिया का नाम लिया।

दंगल की रिलीज़ से पहले आमिर की रील वाइफ साक्षी तंवर ने की सगाई .... !

बता दें आलिया और अर्जुन फिल्म 'टू स्टेट्स' में साथ काम कर चुके हैं और दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। ये फिल्म चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित थी। अर्जुन जल्द ही चेतन भगत के दूसरे नॉवल पर बनी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में नज़र आएंगे।

फिल्म में उनकी कोस्टार श्रद्धा कपूर है। इसके अलावा अर्जुन फिल्म 'मुबारका' को लेकर भी चर्चा में हैं, जिनमें वो पहली बार अपने चाचा अनिल कपूर के साथ पर्दे पर दिखेंगे। 

 

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

सर्दियों में करे इन फेसपैक का इस्तेमाल जिससे खिल उठेगा आपका चेहरा

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.