टॉयलेट-एक प्रेम कथा: अक्षय को 'कम्पलीट एंटरटेनर' मानती है भूमि पेडनेकर

Samachar Jagat | Monday, 26 Dec 2016 09:41:22 AM
akshay-kumar-is-a-complete-entertainer-bhumi-pednekar

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी। अक्षय फिल्म की शूटिंग में बिज़ी है। फिल्म में उनकी कोस्टार भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार को पूरा एंटरटेनर मानती है।

अक्षय और अर्जुन को भाई बनाना चाहती थी कैटरीना 

'दम लगा के हइशा' फेम भूमि पेडनेकर ने अक्षय की प्रशंसा करते हुए कहा है कि वह एक बहुत ही विनम्र व्यक्ति हैं और'कम्पलीट एंटरटेनर' हैं। भूमि ने कहा अक्षय अछ्वुत हैं। टॉयलेट-एक प्रेम कथा की शूभटग अच्छी चल रही है और हमने इसका एक छोटा सा हिस्सा पूरा कर लिया है।

एक और स्टार किड की एंट्री , विनोद खन्ना के बेटे साक्षी भी डेब्यू लिस्ट में शामिल

उन्होंने कहा, अक्षय के साथ शूटिंग करना मजेदार है। हमने सेट पर काफी मजा किया। वह संपूर्ण मनोरंजन करने वाले (कम्पलीट एंटरटेनर) व्यक्ति हैं। वह बहुत ही विनम्र, जमीन से जुड़े हुए और अपने काम पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित करने वाले व्यक्ति हैं। मैं आसानी से यह कह सकती हूं कि यह वास्तव में मेरे जीवन के सबसे अच्छा अनुभवों में से है। 

बता दें फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी मुख्य भूमिकाओं में है। ये फिल्म सफाई अभियान से जुडी एक व्यंगात्मक कहानी है। फिल्म अरुणा भाटिया निर्मित इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह कर रहे है। फिल्म 2,जून 2017को रिलीज़ होगी। 

क्रिसमस ट्री से घर में आएगी सुख शांति, जानिए कैसे

सर्दियों में हों रूखी त्वचा, तो अपनाए यह उपचार

आधुनिक जीवनशैली में बच्चों के मानसिक स्वास्थ्य का रखें ध्यान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.