इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और रजनीकांत की ‘2.0’

Samachar Jagat | Sunday, 09 Apr 2017 02:35:48 PM
Aamir Secret Superstar and Rajinikanth 2.0  will hit the box office on Diwali

मुंबई। अभिनेता आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और रजनीकांत एवं अक्षय कुमार के अभिनय वाली फिल्म ‘2.0’ इस साल दिवाली पर प्रदर्शित होगी। हिन्दी फिल्म समीक्षक और व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने यह खबर ट्वीट पर साझा करते हुए कहा, ‘‘ब्रेकिंग न्यूज। आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार 2017 में दिवाली पर प्रदर्शित होगी। जी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है।’’

फरहान अख्तर ने आदित्य कपूर के साथ झगड़े की ख़बरों का खंडन किया 

पहले आमिर ने इस बात का संकेत दिया था उनके निर्माण के तहत बनी फिल्म संजय दत्त की वापसी वाली फिल्म ‘भूमि’ के साथ चार अगस्त को प्रदर्शित होगी। दत्त ने एक बयान जारी कर कहा था,‘‘आमिर एक प्रिय मित्र हैं और मैं नहीं चाहता हूं कि मेरी वापसी वाली फिल्म का उनकी फिल्म के साथ टकराव हो।

विद्या बालन की 'बेगम जान' झारखंड में हुई टैक्स फ्री  

इस फिल्म जगत में, हम सभी को एक दूसरे की मदद करने का प्रयास करना चाहिए। ’’अभी संजय दत्त के फिल्म को प्रदर्शित करने की अंतिम तारीख घोषित नहीं की गयी है। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में ‘दंगल’ की अभिनेत्री जायरा वसीम भी आमिर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

अपने ही पति की मौत की खबर से बेखबर, ये एंकर पढ़ती रही पति की मौत की ब्रेकिंग न्यूज

Birthday special : बंगाली फिल्मों से शुरुआत करने वाली चुलबुली जया ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दिलाई अलग पहचान 

फोटो लेने पर भड़के एक्टर अर्जुन रामपाल पर मारपीट का केस दर्ज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.